गर्लफ्रैंड को जबरदस्ती कार में बैठाने पर हंगामा, CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 09:35 AM (IST)

जालंधर(वरुण): थाना नई बारादरी से कुछ दूरी पर ही सुबह 9.09 बजे लड़की के अपहरण की सूचना ने हड़कंप मचा दिया। नाराज गर्लफ्रैंड को जब उसके प्रेमी ने जबरदस्ती कार में बैठाकर गाड़ी भगाई तो पास खड़े ऑटो वालों ने पहले कार रोकने की कोशिश की और बाद में कार का नंबर नोट करके पुलिस कंट्रोल रूम में अपहरण की सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना नई बारादरी के प्रभारी पैदल ही घटनास्थल पर पहुंच गए व कार का नंबर ट्रेस करने को देने के बाद शहर में अलर्ट कर दिया।

होटल के सी.सी.टी.वी. कैमरे में देखी पुलिस ने वारदात
घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस ने आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे देखे तो एक होटल के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे का मुंह क्राइम सीन वाली जगह की तरफ था। पुलिस ने होटल में जाकर उसकी फुटेज देखी तो 9.09 बजे एक युवती खालसा कॉलेज फ्लाईओवर के नीचे उतरती दिखाई दी। जब वह इंडो-कैनेडियन बस सर्विस के  सामने वाली सड़क पर पहुंची तो एक सिल्वर रंग की कोरोला कार से मुंह पर रूमाल बांधे युवक  उतरा, पहले उसने युवती को गले लगाने की कोशिश की और फिर उसे कार के पास ले गया। युवक ने दरवाजा खोला तो लड़की ने कार अंदर बैठने से मना कर दिया। करीब डेढ़ मिनट बहस के बाद एक युवक कार के पास आया तो लड़के ने लड़की को जबरदस्ती कार में बैठा लिया। लड़की ने इसका विरोध किया तो पास खड़े युवक ने शोर मचा कर अन्य ऑटो चालक बुला लिए। लोगों इक्ट्ठा होते देख कार चला रहे दूसरे युवक ने यू-टर्न लिया और कार भगा ली। 


पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, कार मालिक को दी चेतावनी
ए.डी.सी.पी. क्राइम पी.एस. परमार, ए.सी.पी. मॉडल टाऊन समीर वर्मा व थाना-6 के प्रभारी इंस्पैक्टर बिमलकांत ने मौके पर पहुंच गए और कार के नंबर से कार मालिक का पता लगवा लिया। करीब एक घंटे बाद पुलिस महेड़ू पहुंची तो वही कोरोला कार खड़ी मिली जिसके मालिक से बात की तो पता लगा कि उससे 2 युवक कार एक घंटे के लिए किराए पर लेकर गए थे और पौने 10 बजे उन लोगों ने कार को वहीं खड़ा कर दिया। उन 2 युवकों के साथ एक लड़की भी थी, जो सही-सलामत थी। थाना प्रभारी बिमलकांत ने कहा कि लड़की का फोन नंबर लेकर उससे बात हो गई है। लड़की खुद मान रही है कि वह अपनी मर्जी से गई व कार में बिठाने वाला युवक उसका ब्वायफ्रैंड था जिससे उसका झगड़ा चल रहा था। सारी बात क्लीयर होने पर पुलिस ने कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की और कार मालिक को भविष्य में कार किराए पर न देने की चेतावनी भी दी।

Vatika