बेटा आकर ले लो चीज कहकर बोलाती रही महिला,होशियारी के चलते अपह्रत होने से बचा मासूम

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 09:30 AM (IST)

गोराया: गोराया में शुक्रवार को दिन-दिहाड़े गली में खेल रहे बच्चे को उठाने वाली 2 महिलाएं मासूम की होशियारी के कारण वारदात को अंजाम देने में असफल रहीं जिसकी सारी घटना सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई है। जानकारी के अनुसार अनाज मंडी के समीप शाम साढ़े 4 बजे कुछ बच्चे मोहल्ले में खेल रहे थे। इसके बाद बच्चे जब अपने-अपने घर चले गए तो एक 6 वर्षीय आजस नामक बच्चा गली में खेलता रह गया।

इस दौरान खाली प्लाट में से एक महिला बच्चे को आवाज लगाकर अपने पास बुलाने लगी, लेकिन बच्चा समझदारी दिखाते हुए वहां से भाग निकला व अपने घर के गेट में दाखिल हो गया। उक्त महिला भी उसके घर के गेट से उसे फिर से चीज देने का लालच देकर आवाजें लगाने लगी तो उसने अपनी मां रेनु देवी को सारी जानकारी दी कि कोई महिला उसके पीछे लगी हुई है और उसे आवाजें लगाकर अपने पास बुला रही है। इसके बाद जब बच्चे की मां बाहर आने लगी तो  महिला खेतों के रास्ते भाग निकली। घटना के बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

मोहल्ले में रहने वाले अभिषेक सिंह ने बताया कि उन्हें उनके पारिवारिक सदस्यों ने घटना की जानकारी दी, जिस पर उन्होंने अपने घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज चैक की तो उक्त सारी घटना उसमें कैद हो गई थी। इसके बाद घटना की सूचना गोराया पुलिस को दी गई लेकिन गोराया पुलिस सूचना देने के डेढ़ घंटे बाद पहुंची। ए.एस.आई. हरभजन सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और सी.सी.टी.वी. फुटेज देखी। वहीं मोहल्ला वासियों ने मांग की कि पुलिस उक्त महिलाओं को काबू कर बनती कार्रवाई करे।

swetha