नाबालिगा का अपहरण, केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 05:08 PM (IST)

जालंधर (वरुण): उत्तर प्रदेश के दाऊदपुर गांव का निवासी युवक गौतम नगर निवासी नाबालिग युवती का अपहरण करके फरार हो गया। थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। युवती की मां कौशल्या (काल्पनिक नाम) ने बताया कि विशाल पुत्र राज कुमार निवासी दाऊदपुर गांव जिला गाजीपुर (यू.पी.) कुछ समय से ही गौतम नगर के पास काम की तलाश में आया था। वह पहले भी उसकी बेटी पर गलत नजर रखता था।

आरोप है कि बीते दिन विशाल उसकी 16 वर्षीय सबसे छोटी बेटी का अपहरण करके ले गया। देर शाम तक उन्होंने अपनी बेटी की तलाश की लेकिन उसका कुछ सुराग नहीं मिला। शक पडऩे पर जब वे विशाल के कमरे में गए तो विशाल भी वहां नहीं था। आसपास से पता लगा कि वह अपना सारा सामान लेकर फरार हो गया है।

उन्होंने तुरंत इस बारे थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद थाना बस्ती बावा खेल पुलिस ने विशाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. भूपिंद्र सिंह का कहना है कि विशाल के मोबाइल की लोकेशन चैक की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर युवती को बरामद कर लिया जाएगा। 

पुलिस भी डरती है दाऊदपुर जाने से 
दाऊदपुर ऐसा इलाका है जिसमें पुलिस भी जाने से डरती है। घना व तंग इलाका होने के कारण वहां के लोग एकदम इकट्ठा हो जाते हैं। इलाके में गैंगस्टर, नशा तस्कर व अन्य आपराधिक छवि वाले लोगों का बरेसा है। हालांकि योगी सरकार के आने पर वहां काफी सुधार है लेकिन अभी भी वहां रहने वाले कुछ आपराधिक छवि वाले लोगों का खौफ है।
 

Anjna