विपक्षी दलों के हाथों का मोहरा बना इंस्पैक्टर बाजवा : जगजीत सिंह लक्की

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 03:13 PM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): इंस्पैक्टर परमिन्द्र सिंह बाजवा अकाली दल व ‘आप’ के हाथों का मोहरा बने हुए हैं और कांग्रेस प्रत्याशी लाडी शेरोवालिया पर दर्ज किए गए केस से संबंधित समूचे प्रकरण की निष्पक्ष जांच हो तो सारी सच्चाई जनता के सामने आ जाएगी।

उक्त शब्द पंजाब प्रदेश कांग्रेस व्यापार सैल के वाइस चेयरमैन जगजीत सिंह लक्की ने एक बयान जारी करने के दौरान कहे। लक्की ने कहा कि पूर्व बादल सरकार के 10 वर्षों के शासनकाल के दौरान प्रदेश में रेत-बजरी माफिया व गुंडा राज किस कदर हावी था, यह किसी से छिपा नहीं है। जनता से जमकर लूट-खसूट मचाने वाले ही आज कांग्रेस को बदनाम करने की साजिशें रच रहे हैं।

पिछले चंद दिनों में इंस्पैक्टर बाजवा का ऐशपरस्ती से भरा आचरण जिस कदर सामने आ रहा है, से स्पष्ट होता है कि धनाढ्य साजिशकत्र्ताओं की छत्रछाया में ही वह इस सारे प्रकरण को अंजाम दे रहे हैं। लक्की ने कहा कि कै. अमरेन्द्र सिंह ने सत्ता पर काबिज होते ही प्रदेश में माफिया राज, गैंगस्टर्ज व भ्रष्टाचार पर नकेल कसी है, जोकि विरोधी पार्टियों को बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है। प्रदेश की जनता को अब बहकाया नहीं जा सकता, क्योंकि शासन व कुशासन का अंतर वे भली-भांति समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसी कुचालों व गीदड़ भभकियों से डरने वाली नहीं है और इस साजिश को लेकर विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News