लैफ्टिनैंट कर्नल की जिप्सी व कार के बीच भीषण टक्कर, बाल-बाल बचे सवार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 11:33 AM (IST)

जालंधर(वरुण): जालंधर अमृतसर हाईवे पर फोकल प्वाइंट फ्लाईओवर उतरने के बाद अमृतसर की तरफ जा रहे लैफ्टिनैंट कर्नल की जिप्सी व कार की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर के बाद जिप्सी डिवाइट पर लगे बिजली के पोल से टकरा कर पलट गई जबकि कार भी डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में लै. कर्नल सहित दूसरे गाड़ी में सवार बाल-बाल बच गए लेकिन लै. कर्नल के कंधे पर गभीर चोट आने के कारण उन्हें आर्मी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

जानकारी देते चौकी फोकल प्वाइंट क इंचार्ज संजीव कुमार ने बताया कि जालंधर कैंट में तैनात लै. कर्नल जिप्सी में सवार होकर अमृतसर किसी काम के लिए जा रहे थे, जिप्सी उनका ड्राइवर कुलवंत सिंह चला रहे थे। पुलिस को दी स्टेटमैंट में कुलवंत सिंह ने कहा कि जैसे ही उनकी जिप्सी फोकल प्वाइंट फ्लाईओवर उतरते हुए डॉ. कैरों के पास पहुंची तो पीछे से आई कार ने उन्हें टक्कर मार दी। वहीं कार चालक अमृतपाल सिंह ने बताया कि वह अपनी गाड़ी से परिवार समेत नवांशहर से अमृतसर अपने घर जा रहे थे। अचानक उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और हादसा हो गया। 

हादसे के बाद दोनों गाडिय़ों की स्पीड तेज होने के कारण जिप्सी पोल से टकरा कर पलटियां खाते हुए सीधी हुई जबकि कार डिवाइडर पर चढ़ गई। अमृतपाल को भी चोटे आई हैं। इस हादसे में डिफैंस की जिप्सी व कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही आर्मी के अधिकारी व उनकी टीम पहुंच गई थी। लै. कर्नल को कैंट स्थित आर्मी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। चौकी इंचार्ज संजीव कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी तरफ से स्टेटमैंट ले ली है लेकिन अब आर्मी की टीम अपनी जांच पुरी कर रही है। उन्होंने कहा कि कानूनी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

Vaneet