पिस्तौल के बल पर अकाली नेता का लूटा पैट्रोल पंप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2019 - 08:47 AM (IST)

जालंधर(महेश): पिस्तौल के बल पर होशियारपुर हाईवे पर रात 8.06 बजे गांव हजारा के पास जलालाबाद के अकाली नेता हरजीत सिंह संधू का पैट्रोल पंप लूटे जाने की सूचना मिली है। बाइक सवार नकाबपोश लुटेरे पंप के कारिंदे सुनील कुमार पर हमला करने के बाद हजारों रुपए की नकदी छीन कर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही देहाती पुलिस की सब डिवीजन आदमपुर के नए ए.एस.पी. अंकुर गुप्ता आई.पी.एस. व थाना पतारा के एडीशनल एस.एच.ओ. मनोहर मसीह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। 

पंप के मालिक अकाली दल के जिला परिषद सदस्य हरजीत सिंह संधू निवासी गांव अरनीवाल, जलालाबाद (बठिंडा) ने बताया कि उनके पंप की देख-रेख गौरव कुमार करता है और वह कभी-कभी पंप पर आते हैं। कारिंदे सुनील ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह पैसे गिन रहा था कि इतने में डिस्कवर मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवक आए। उनके हाथ में पिस्तौल भी था। एक ने उसकी पीठ पर पिस्तौल का हत्था मारा और उसके हाथों से पैसे छीन लिए। उसके बाद वे तीनों वहां से होशियारपुर की तरफ फरार हो गए। पुलिस अधिकारियों ने पैट्रोल पंप पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें बाइक सवार लुटेरे तो कैद पाए गए हैं, लेकिन उनकी पहचान नहीं हो पा रही है। 

कारिंदे सुनील के मुताबिक लुटेरों की आयु 18 से 20 साल के बीच होगी। पुलिस काफी देर तक जांच में लगी रही लेकिन लुटेरों का कोई पता नहीं चला। देर रात पुलिस द्वारा पंप मालिक हरजीत सिंह संधू व कारिंदे सुनील कुमार के बयान पर आई.पी.सी. की धारा 379-बी के तहत मुकदमा नं. 48 थाना पतारा में दर्ज कर लिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News