नाबालिग बेटी से जबरदस्ती के मामले में मां ने लगाई गुहार

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 09:00 AM (IST)

जालंधर(कमलेश): आदमपुर के निकटवर्ती गांव की निवासी एक महिला ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ हुई जबरदस्ती के मामले में एक बार फिर से पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। महिला ने आज प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान कहा कि उनके गांव में ही रहते रिश्तेदार उनसे रंजिश रखते हैं और इसी के चलते उनके रिश्तेदार के बेटे ने अपने 6 साथियों संग उनकी बेटी के साथ जबरदस्ती की थी। महिला ने अपने गांव के सरपंच पर भी आरोप लगाए कि वह और उसका बेटा आरोपियों का साथ दे रहे हैं और पुलिस पर भी मामला दर्ज न करने का दबाव बनाया जा रहा है। महिला ने कहा कि &1 अगस्त को एस.एस.पी. को दी गई शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

सरपंच ने निराधार बताए आरोप
इस संबंध में बात करने पर उक्त गांव के सरपंच ने कहा कि महिला द्वारा उस पर लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं। उसका और उसके बेटे का मामले से कोई लेना-देना नहीं है। बिना किसी वजह उन्हें मामले में घसीटा जा रहा है। 

केस की जांच जारी, जल्द एस.एस.पी. को सौंपेंगे रिपोर्ट : एस.एच.ओ.
इस मामले बारे जब आदमपुर के थाना प्रभारी योगेश्वर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि केस की जांच जारी है और वह महिला द्वारा दी गई शिकायत की जांच कर रहे हैं और जल्द ही अपनी रिपोर्ट एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल को सौंपेंगे। 

Vatika