मालवा एक्सप्रैस ट्रेन से गायब हुई ओडिशा की महिला पहुंची अनाथ आश्रम

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2019 - 09:07 AM (IST)

जालंधर(महेश): मालवा एक्सप्रैस ट्रेन में दिल्ली से जम्मू जा रही एक महिला के ट्रेन से ही गायब हो जाने संबंधी रेलवे पुलिस चौकी जालंधर कैंट में शिकायत पहुंची थी, जिसे जी.आर.पी. के चौकी प्रभारी एस.आई. जसवीर सिंह ने गम्भीरता से लेते हुए महिला की तलाश शुरू की तो पता चला कि उसे कोई व्यक्ति जंडूसिंघा के नजदीक गुरु नानक अनाथ आश्रम बुडियाणा में छोड़ गया था, जहां से रेलवे पुलिस ने बरामद कर ओडिशा निवासी पार्वती नामक उक्त महिला को चौकी लाकर उसके परिजनों के हवाले कर दिया।

इस दौरान जी.आर.पी. के सिटी थाना प्रभारी इंस्पैक्टर धर्मेन्द्र कल्याण भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि ओडिशा के जिला केन्द्रापढ़ा में आते गांव सिंगारपुर के रहने वाले बिभूती नायक पुत्र विष्णु नायक ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी 63 वर्षीय मां पार्वती अपने एक पड़ोसी सुरेश कुमार के साथ मालवा एक्सप्रैस में जम्मू जा रही थी। कैंट स्टेशन के निकल जाने पर जब सुरेश ने पार्वती को ट्रेन में नहीं देखा तो वहां बैठे और यात्रियों से उसके बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से नीचे उतरी थी। उसके बाद उन्होंने उसे नहीं देखा था।

इंस्पैक्टर धर्मेन्द्र कल्याण ने कहा कि एस.आई. जसवीर सिंह ने गुमशुदगी की शिकायत लिखने के बाद उसकी तलाश शुरू की तो उसे अनाथ आश्रम से बरामद कर लिया गया। शिकायत के 7 घंटे बाद महिला को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

Edited By

Sunita sarangal