विधायक बावा हैनरी और मेयर में चली 4 घंटे की मीटिंग

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 11:04 AM (IST)

जालंधर(खुराना): विधायक बावा हैनरी तथा मेयर जगदीश राजा के बीच आज 4 घंटा लम्बी बैठक चली। इस दौरान नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र के सभी कांग्रेसी पार्षद उपस्थित थे। बैठक दौरान सभी पार्षदों ने अपने-अपने वार्ड के विकास पर खुलकर चर्चा की। इस दौरान सफाई कर्मचारियों की तैनाती पर कई पार्षदों ने असंतोष व्यक्त किया।

कई पार्षदों ने कहा कि उन्हें कम सफाई सेवक मिले हैं, कइयों ने कहा कि जो सफाई सेवक मिले भी हैं, उनमें से ज्यादातर आते ही नहीं। सीवरेज समस्या भी गहराती जा रही है। बरसाती सीजन सिर पर है परंतु सीवरलाइनों की गार नहीं निकाली जा सकी। पार्षदों ने कई वार्डों में गंदे पानी की सप्लाई का मामला भी उठाया और पार्कों की बदहाली पर ङ्क्षचता व्यक्त की। जगह-जगह स्ट्रीट लाइटों के बंद रहने और एल.ई.डी. प्रोजैक्ट में हो रही देरी पर भी पार्षदों में असंतोष देखने को मिला। 


सफाई कर्मचारियों की बांट करेंगे विधायक
नगर निगम प्रशासन ने महीनों पहले  सभी वार्डों में सफाई सेवकों की बांट की थी। परंतु इस बांट को लेकर ज्यादातर वार्डों में असंतोष पनप उठा था जो अभी तक शांत नहीं हुआ। आज विधायक बावा हैनरी तथा मेयर के बीच हुई बैठक दौरान जब सफाई कर्मियों की बांट का मामला उठा तो विधायक बावा हैनरी ने मेयर से कहा कि उन्हें नार्थ विधानसभा क्षेत्र में तैनात सफाई कर्मचारियों की सूची उपलब्ध करवाई जाए। जिसके आधार पर वह अपने वार्डों में सफाई कर्मचारी दोबारा अलाट करेंगे। 

Vatika