हरसिमरत बादल अकाली नेताओं को लेकर प्रधानमंत्री के निवास पर दें धरना : विधायक बेरी

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 12:19 PM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): अकाली दल द्वारा जिलाधीश कार्यालयों के समक्ष पैट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर लगाए गए धरनों पर पलटवार करते हुए सैंट्रल विधानसभा हलके के विधायक राजिन्द्र बेरी ने कहा कि केंद्र में अपनी गठबंधन पार्टी भाजपा की नाकामियां छुपाने के लिए अकाली नेता अब धरने लगा रहे हैं। 

केंद्रीय राज्यमंत्री हरसिमरत कौर बादल को चाहिए कि वह अपनी पार्टी के नेताओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के घर के समक्ष धरने दें ताकि देश में पैट्रो पदार्थों के रेट कम हों और महंगाई पर कंट्रोल हो सके। विधायक बेरी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में क तेल की कीमतें कम होने के बावजूद भारत में पैट्रोल व डीजल के दाम आसमान को छू रहे हैं जबकि केंद्र सरकार केवल अंबानी व अडानी जैसे बड़े घरानों को लाभ पहुंचाने में जुटी हुई है। 

पंजाब में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है पैट्रो पदार्थों के ऊपर कोई वैट नहीं लगाया गया है। शाहकोट उपचुनाव में करारी हार को अकाली नेता पचा नहीं पा रहे हैं। अपने कार्यकाल में अकाली-भाजपा गठबंधन नेताओं ने जो लूट-खसूट मचाई उससे पंजाब का बच्चा-बच्चा वाकिफ है। केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पिछले 4 साल में पूरी तरह फेल साबित हुई है। देश की जनता 2019 के लोकसभा चुनावों में मोदी सरकार को उनकी नाकामियों का जवाब जरूर देगी। 
 

Vatika