विधायक रिंकू और पार्षद समराय ने लगाया जनता दरबार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 10:04 AM (IST)

जालंधर(खुराना): नगर निगम के पार्षदों को बने आज एक साल का समय पूरा हो गया। चाहे इस एक साल के दौरान नगर निगम की कार्यप्रणाली में कोई खासा सुधार नहीं आया और न ही शहर में कोई खास प्रोजैक्ट शुरू हुआ, परंतु फिर भी विभिन्न पार्षदों ने इस एक साल को अपने-अपने तरीके से याद किया। 

वैस्ट क्षेत्र में पड़ते वार्ड. नं. 78 के पार्षद जगदीश समराय ने गुरु नानक नगर मोहल्ला के पार्क में जनता दरबार का आयोजन किया जिस दौरान विधायक सुशील रिंकू विशेष रूप से उपस्थित रहे। उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना जो सड़कों, सीवरेज, स्ट्रीट लाइट, पानी, पैंशन तथा पुलिस विभाग से संबंधित थीं। इस जनता दरबार दौरान नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर राजीव वर्मा भी उपस्थित रहे। विधायक रिंकू ने वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों की समस्याओं को सुनकर कइयों का मौके पर ही हल निकाला और अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। रिंकू ने कहा कि पार्षद समराय ने अपने क्षेत्र की सड़कों व अन्य विकास कार्यों से संबंधित एस्टीमेट पास करवा रखे हैं जिन पर जल्द ही काम शुरू करवाया जाएगा और विकास की कमी नहीं आने दी जाएगी।  

इस अवसर पर एस.ई. रजनीश डोगरा, एक्सियन पुष्प हंस, एस.डी.ओ. के.जी., बब्बर, एस.एच.ओ. सुखबीर बुट्टर, जे.ई. हरप्रीत, जसपाल, चौधरी सुरिंद्र, अश्विनी जंगराल, रवि शंकर गुप्ता, राजेश अग्निहोत्री, आशा समराय, आशा कौंडल इत्यादि विशेष रूप से उपस्थित थे। पतंगों पर लिखकर दी समस्याएं  पार्षद समराय ने अपने विशेष अंदाज में विधायक रिंकू को अपने वार्ड की हर समस्या अलग-अलग रूप से पतंगों पर लिखकर दीं। पूछे जाने पर श्री समराय ने कहा कि पतंग ऊंचे हौसले व उड़ान की प्रतीक है। 

Vatika