रेलवे कर्मी पर तेजधार हथियारों से हमला कर बैग व मोबाइल लूटे

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 09:13 AM (IST)

जालंधर,(सुधीर, सुनील): स्थानीय दोमोरिया पुल के पास बेखौफ लुटेरों ने ड्यूटी खत्म करके घर जा रहे एक रेलवे कर्मी पर तेज धार हथियारों से हमला कर उसके हाथ से उसका बैग व मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। जबकि रेलवे कर्मी गंभीर अवस्था में घायल होकर जमीन पर नीचे गिर गया। उसके बाद आसपास के लोगों ने उसे उपचार हेतु निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। 

लुटेरों के हमले से रेलवे कर्मी के सिर की हड्डी फ्रैक्चर हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे व मामले की जांच की। मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है बुलंदपुर निवासी मनोहर लाल रेलवे में नौकरी करता है व रात को ड्यूटी की शिफ्ट पूरी करने के बाद वह  प्रात: रोजाना की तरह घर जा रहा था।  दोमोरिया पुल के पास वह आटो पकडऩे के लिए रुके, इतने में पीछे से आए लुटेरों ने उन पर तेज धार हथियारों से हमला  कर उनके हाथ से बैग व मोबाइल छीन लिए, जबकि बैग में नकदी नहीं बल्कि एक लोई व अन्य कुछ दस्तावेज थे। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
ए.डी.सी.पी. सिटी-1 परमिंद्र सिंह भंडाल ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, पुलिस जल्द ही लुटेरों को काबू कर लेगी। 

swetha