प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस ने किए सुरक्षा के कड़े प्रबंध

punjabkesari.in Thursday, Jan 03, 2019 - 11:53 AM (IST)

जालंधर(सुधीर): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जालंधर आगमन के चलते कमिश्नरेट पुलिस ने भी शहर में सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए हैं। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के आदेशों के मुताबिक शहर में अमन-शांति बनाए रखने व संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के लिए पुलिस के कई अधिकारियों को सुरक्षा प्रबंधों हेतु पुलिस फोर्स सहित शहर में तैनात किया गया है व कई स्थानों पर विशेष नाकेबंदी तथा सर्च अभियान चलाया जा रहा है। 

ए.डी.सी.पी. सिटी-1 परमिंद्र सिंह भंडाल ने शहर के 5-6 थाना प्रभारियों व पुलिस फोर्स को साथ लेकर रेलवे स्टेशन के पास, भगत सिंह चौक, बस स्टैंड के पास, ’योति चौक, लाडोवाली रोड सहित अन्य कई स्थानों पर होटल-गैस्ट हाऊसों पर सर्च अभियान चलाया। पुलिस ने वहां ठहरे लोगों के बारे में होटल मैनेजमैंट से पूछताछ की तथा उनके आई.डी. प्रूफ और रिकार्ड भी चैक किया। उन्होंने बाहरी रा’यों से आए लोगों बाबत संबंधित थाने की पुलिस को सूचना देने की बात भी कही।
 

हालांकि दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि शहर के कुछ होटलों में रिकार्ड मैंटेन न होने के चलते पुलिस ने स्टाफ की ङ्क्षखचाई की और उन्हें अपना रिकार्ड अपडेट करने के लिए कहा। ए.डी.सी.पी. भंडाल ने बताया कि सभी थाना प्रभारियों को भी अपने-अपने क्षेत्र में सैंसिटिव प्वाइंट्स पर नाकेबंदी करने के आदेश जारी किए गए हैं। उन्होंने लोगों से भी अपील कि संदिग्ध व्यक्ति या लावारिस वस्तु की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दें।

Vatika