सौतेले पिता ने की बेटी के साथ अश्लील हरकतें, केस दर्ज, गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 08:29 AM (IST)

भोगपुर(सूरी): समाज में छोटी बच्चियों से छेड़-छाड़ और अश्लील हरकतें किए जाने के मामले रुक नहीं रहे हैं। थाना भोगपुर में 5 दिन पहले एक बुजुर्ग द्वारा 2 छोटी बच्चियों से अश्लील हरकतें किए जाने का मामला सामने आने के बाद, आज इसी गांव में एक सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश करने के बाद अश्लील हरकतें कीं। 

इस मामले के संबंध में एक पीड़ित नबालिगा ने थाना भोगपुर में दी शिकायत में बताया कि वह 8वीं क्लास की छात्रा है। उसकी मां ने उस के पिता को 12 साल पहले तलाक दे दिया था। उसके बाद पीड़िता की माता ने दूसरी शादी कर ली। पीड़िता इसी गांव में अपनी नानी के पास रहती है और उस की मां अपने दूसरे पति के साथ इसी गांव में नानी के घर नजदीक अलग घर में रहती है। कुछ दिन पहले पीड़िता अपनी मां के घर गई पर वहां उसकी मां नहीं थी।  

वहीं घर में सौतेला पिता शराब पी रहा था और पीड़िता दूसरे कमरे में टी.वी. देख रही थी। इस दौरान बाप उसे शराब पिलाने की कोशिश करने लगा और अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। वह किसी तरह खुद को अपने पिता से छुड़वा कर नानी के घर पहुंच गई और अपनी नानी को बात बताई। इसके बाद नानी लड़की को लेकर उसके सौतेले पिता के घर बात करने के लिए गई तो उसने दोनों से मारपीट की। मामला ज्यादा बिगड़ जाने के बाद उन्होंने थाना भोगपुर के प्रमुख नरेश जोशी को शिकायत दी। पुलिस ने नाबालिगा के बयान के आधार पर केस दर्ज कर जांच की और उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। 

swetha