नगर निगम ने मेन सड़कों पर नहीं लगने दिया संडे बाजार

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 08:42 AM (IST)

जालंधर(खुराना): सैंट्रल क्षेत्र से विधायक राजिन्द्र बेरी तथा मेयर जगदीश राजा ने ओल्ड जी.टी. रोड पर ट्रैफिक की समस्या को हल करने के उद्देश्य से शहर की मेन सड़कों पर संडे बाजार न लगने देने का जो फैसला लिया है, उसे सख्ती से लागू करते हुए निगम ने भगवान वाल्मीकि चौक के आसपास, नकोदर रोड तथा ओल्ड जी.टी. रोड पर फडिय़ां नहीं लगने दीं, जिस कारण अंदरुनी शहर की इन मेन सड़कों पर ट्रैफिक पानी की तरह चला।
गौरतलब है कि यह लगातार तीसरा सप्ताह है जब निगम ने मेन सड़कों पर संडे बाजार नहीं लगने दिया। फड़ी वालों की ओर से अभी भी निगम पर काफी प्रैशर डाला जा रहा है परंतु निगम की सख्ती बरकरार है। इस मामले में निगम को कल भी ट्रैफिक पुलिस तथा जालंधर पुलिस का पूर्ण सहयोग मिला।

PunjabKesari, Municipal corporation not allow Sunday market on main roads

सारा दिन डटी रही तहबाजारी की टीम
मेन सड़कों पर संडे बाजार को लगने से रोकने हेतु तहबाजारी की टीम सुपरिंटैंडैंट मनदीप सिंह के नेतृत्व में सारा दिन रैनक बाजार के आसपास के क्षेत्र में डटी रही। निगम के ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह ने भी संडे बाजार को लेकर क्षेत्र का दौरा किया। तहबाजारी की गाड़ी भी चौक में खड़ी रही। सुबह 8 बजे से खड़े तहबाजारी के कर्मचारी शाम 6 बजे अपने घरों को वापस लौटे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News