युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, हत्या के प्रयास का केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 10:04 AM (IST)

जालंधर(शौरी): बीती देर रात बस्ती दानिशमंदां के दशहरा ग्राऊंड के पास फैक्टरी से काम खत्म कर पैदल घर जा रहे युवक पर अचानक 2 युवकों ने तेजधार हथियारों से वार करने शुरू कर दिए। हमलावर उसके सिर व शरीर के कई हिस्सों पर लगातार वार कर उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। घायल राहुल पुत्र निर्मल निवासी न्यू रसीला नगर बस्ती दानिशमंदां को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

राहुल ने बताया कि मां-बाप की मौत होने के बाद से वह अपनी दादी के साथ किराए के मकान में रहने लगा और फैक्टरी में काम कर पेट पालता है। वह हमलावर युवकों को जानता नहीं लेकिन सामने आने पर वह उन्हें पहचान सकता है। थाना-5 के एस.एच.ओ. निर्मल सिंह का कहना है कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर केस ट्रेस कर लेगी।

प्रेम प्रसंगों की है चर्चा: वहीं पुलिस सूत्रों से पता चला है कि पुलिस की जांच में सामने आया है कि राहुल का मंगू बस्ती निवासी किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग था और अब दोनों में अनबन है। उक्त युवती के परिजनों को इस बात का पता था और राहुल को पहले भी धमकियां मिल चुकी हैं। पुलिस उन्हें भी जांच में शामिल करने की तैयारी में है।

Vatika