Financer द्वारा किए गए हमले में गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्ति की मौत, परिवार ने कहा- "मर्डर हुआ है"

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 11:43 AM (IST)

जालंधर (महेश): दकोहा निवासी एक फाइनेंसर द्वारा जून महीने में किए गए हमले में गंभीर रूप से घायल हुए दकोहा के ही रहने वाले 62 साल के सोमनाथ उर्फ मुनीम का आज देहांत हो गया। मुनीम का हमले के बाद पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चल रहा था और वहां से कुछ दिन पहले ही उसे छुट्टी मिली थी, जिसके बाद वे घर आया था। आज रात को उसकी मौत हो गई।
|
मुनीम के बेटे दीपक कुमार ने कहा कि दकोहा निवासी एक फाइनेंसर द्वारा उसके पिता पर हमला किया गया था जिसके बाद थाना रामामंडी की पुलिस ने फाइनेंसर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 307 के तहत 166 नंबर एफ.आई.आर. जून महीने में दर्ज की थी लेकिन अभी तक फाइनेंसर को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया था। दीपक ने कहा कि उसके पिता का मर्डर किया गया है जिसके चलते पुलिस को फाइनेंसर के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज करना चाहिए।

मामले की जांच कर रहे दकोहा पुलिस चौकी के प्रभारी मनीष भारद्वाज ने बताया कि मृतक सोमनाथ मनीम के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की गहराई से जांच की जा रही। उन्होंने बताया कि फाइनेंसर द्वारा उसके खिलाफ दर्ज किए गए मामले को लेकर इंक्वायरी लगाई गई थी जिसके तहत उसे पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया। उन्होंने कहा कि अगर मरडर वाली बात कोई सामने आती है तो फाइनेंसर पर दर्ज किए गए मामले में बनती धारा के तहत वृद्धि कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि शनिवार को सुबह मृतक सोमनाथ मुनीम का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Content Writer

Vatika