शीला रानी प्रभाकर कत्लकांड: पुलिस ने 12 से 15 संदिग्ध और उठाए, पूछताछ के बाद छोड़ा

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 08:54 AM (IST)

जालंधर(महेश): ए.आई.जी. सरीन कुमार प्रभाकर की मां शीला रानी प्रभाकर कत्लकांड में कमिश्नरेट पुलिस ने वीरवार को रामा मंडी और दकोहा क्षेत्र से 12 से 15 संदिग्ध और उठाए लेकिन वारदात को ट्रेस करने को लेकर कोई भी रिजल्ट सामने नहीं आया, जिसके चलते देर शाम को उन्हें छोड़ दिया गया और कहा गया कि इस मामले में पुलिस उन्हें दोबारा भी थाने बुला सकती है। 

अब तक पुलिस 50 के करीब संदिग्धों को उठाकर उनसे पूछताछ कर चुकी है लेकिन हत्यारों का कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है। उधर, 2 पुलिस अधिकारी बेटों की मां और शहीद पुलिस अधिकारी की पत्नी के हत्यारे न पकड़े जाने के कारण लोगों में दहशत बढ़ती जा रही है। ए.डी.सी.पी. सिटी-1 परमिन्द्र सिंह भंडाल व ए.सी.पी. सैंट्रल दलवीर सिंह बुट्टर ने बात करने पर कहा है कि पुलिस शीला रानी कत्लकांड को ट्रेस करने के  लिए लगातार प्रयास कर रही है।

सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज से भी हत्यारों तक पहुंचने में कोई मदद नहीं मिली है। विशेषकर थाना रामा मंडी व नंगल शामां चौकी की पुलिस में इतनी बैचेनी पाई जा रही है कि एस.एच.ओ. व चौकी प्रभारी से लेकर कोई भी मुलाजिम इस मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। 

Vatika