मुस्लिम भाईचारे के लोगों ने आतंकवाद का पुतला जलाया व पाक मुर्दाबाद के नारे लगाए

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 04:48 PM (IST)

जालंधर(मजहर): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सी.आर.पी.एफ के जवानों पर हुए कायराना आतंकी हमले के खिलाफ आज खांबड़ा की मस्जिद-ए-कुबा मैं जुम्मा की नमाज के बाद सैकड़ों मुस्लिम भाईचारे के लोगों ने कांग्रेस के सीनियर लीडर और पंजाब वक्फ बोर्ड मेंबर मोहम्मद कलीम आजाद की अध्यक्षता में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और आतंकवाद का पुतला जलाया। 

कलाम आजाद ने इस हमले की पुरजोर निंदा की और शहीद होने वाले तमाम जवानों के परिवारों के साथ इजहारे हमदर्दी करते हुए कहा कि हम इस गम की घड़ी में उनके परिवार के साथ बराबर के शरीक हैं। कलीम आजाद ने कहा कि भारत की सरहदों की हिफाजत करने वाले बेगुनाह और मासूम जवानों का कत्ल पूरे वतन के लिए अफसोस नाक है। हम पुरजोर अल्फाज में ऐसे बुजदिलाना हरकत की मजम्मत करते हैं और इस दुख की घड़ी में वतन के जवानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। 

कलीम आजाद ने कहा कि आज आप और हम जिस तरह अपने वतन में बेखौफ होकर जिंदगी गुजार रहे हैं उनके पीछे हमारे वतन के जवानों की बेपनाह कुर्बानियां है कि वह हमारी हिफाजत के लिए अपनी जान की बाजी लगा देते हैं इसलिए हम पर उनका हक है कि हम उनकी कुर्बानियों को याद करके अपने वतन की खातिर हर तरह की कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं। कलाम आजाद ने सेंट्रल सरकार से अपील की कि वह इस पर सख्त एक्शन ले। काशीफ काजमी ने कहा कि इस तरह की बुज दिलाना हरकत ने यह साबित कर दिया है कि वह इंसानियत के दुश्मन हैं। इस अवसर पर एम. आलम मजाहीरी, काशिफ काजमी, कलीम काजमी, अलाउद्दीन चांद, शहादत अली, मोहम्मद अंसार खान, मोहम्मद अकबर अली, इमाम साबित, मोहम्मद इरफान, शरीफ ठेकेदार, खलील, किताब उद्दीन खान व अन्य मौजूद थे। 
 

Vaneet