नेशनल हाईवे पर ढाबे के बाहर खड़े ट्रक में मिली व्यक्ति की लाश, फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2019 - 05:37 PM (IST)

गोराया (मुनीश कौशल): गांव कमालपुर के गेट नजदीक नेशनल हाईवे व ढाबे के बाहर खड़े ट्रक कनटेनर में एक व्यक्ति की लाश मिलने का मामला सामने आया है। लाश मिलने की सूचना के बाद एएसआई नरिन्दर सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच आरंभ की। ट्रक में मृतक पड़े व्यक्ति की पहचान सुखदेव सिंह पुत्र शाम सिंह निवासी दखड़ भाना जिला अमृतसर के तौर पर हुई है। 

मौके पर आए मृतक के साला जर्मन दीप सिंह निवासी जिला अमृतसर ने बताया कि उनके जीजा सुखदेव सिंह एल.टी.सी ट्रांसपोर्ट कंपनी बाबल हरियाणा में ड्राईवरी का काम पिछले करीब 2 सालों से कर थे जो 2 दिन पहले बटाला में नए मोटरसाईकिल छोड़ कर सोमवार रात 8 बजे के करीब अपने घर से ट्रक लेकर हरियाणा के लिए निकला था। जिनको उसकी पत्नी मंगलवार को फोन करती रही थी लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जब उन्होंने कंपनी में फोन करके पूछा तो उन्होंने कहा कि न तो सुखदेव कंपनी आया और न ही ट्रक कंपनी पहुंचा है। जिसके बाद सुखदेव सिंह का साला जर्मन सिंह अपने रिश्तेदारों के साथ नैशनल हाईवे पर पहुंचा जहां एक ट्रक खड़ा था जो अंदर से बंद था। सुखदेव सिंह की लाश ट्रक के अंदर पड़ी थी। 

लाश को देख कर लग रहा था कि उसकी मौत दिल का दौरा पडऩे से हुई है। ढाबे वालों से पूछताछ में पता लगा कि दोपहर 3 बजे के करीब ट्रक कनटेनर यहां आया था परन्तु किसी को नहीं पता लगा कि अंदर चालक की मौत हुई है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फिल्लौर में रख दिया था और सुखदेव सिंह के साले जर्मन सिंह के बयानों के आधार पर 174 की कार्यवाही की गई है। 

Vaneet