नवजोत सिद्धू के एक्शन से निगम के खजाने में आ सकते हैं करोड़ों

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 09:55 AM (IST)

जालंधर (खुराना): लोकल बॉडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले सप्ताह शहर में एकाएक छापेमारी करके पूरे शहर को हिला दिया। उनके एक्शन का जहां भारी विरोध हो रहा है वहीं यह बात तय है कि श्री सिद्धू के एक्शन से निगम खजाने में करोड़ों रुपए आने की सम्भावना बन गई है।

गौरतलब है कि विरोध के बावजूद नवजोत सिद्धू ने अवैध बिल्डिंगों और अवैध कालोनियों पर एक्शन जारी रखने की घोषणा कर दी है और मेयर को 15 दिन के भीतर जांच करके रिपोर्ट सौंपने को कहा है। मेयर ने विभाग से कह दिया है कि जो बिल्डिंगें कम्पाऊंड हो सकती हैं, उनसे फीस लेकर उन्हें नियमित कर दिया जाए ताकि वे एक्शन से बच सकें। 
इस बीच पता चला है कि नवजोत सिद्धू ने सबसे पहले रामा मंडी ढिलवां रोड पर कांग्रेसी पार्षद मनदीप जस्सल द्वारा काटी जा रही जिस कमर्शियल कालोनी पर छापेमारी की थी, के मालिकों ने अब निगम पास कमर्शियल कारोबारी नक्शा पास करवाने हेतु फाइल जमा करवाई है जिसके 1 लाख रुपए से अधिक निगम के खजाने में जमा हो गए हैं। इसके अलावा कई अन्य बिल्डिंग मालिक भी पैसे जमा करवाने हेतु तैयारी कर रहे हैं। चूंकि इन दिनों अवैध कालोनियों को नियमित करने बारे पॉलिसी जारी है, इसलिए उस पॉलिसी के तहत भी कुछ कालोनियों के आवेदन आ सकते हैं। 

Vatika