कचहरी चौक व न्यू जवाहर नगर मार्कीट में कारें गलत पार्क करने वालों की आई शामत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 10:50 AM (IST)

जालंधर (शौरी): ट्रैफिक पुलिस ने आज पुन: न्यू जवाहर मार्कीट में जाकर गलत तरीके से लोगों के घरों के बाहर कारें पार्क करने वालों पर शिकंजा कसा। इंस्पैक्टर अनिल कुमार ने कार्रवाई करते हुए वहां से 10 कारें टो करवाईं, जो पुलिस लाइन में ले जाई गईं।

हालांकि इस दौरान कुछ छात्रों की कारें भी गलत ढंग से पार्क की होने के बाद उक्त छात्र इंस्पैक्टर अनिल कुमार की फोन पर नेताओं से बात करवाने का प्रयास करते रहे लेकिन इंस्पैक्टर अनिल ने फोन पर बात करने से साफ मना कर गाडिय़ों के स्टिकर चालान काटकर उन्हें टो करवाया।गौर हो कि इलाके के लोगों ने ट्रैफिक पुलिस को कई बार शिकायत कर कहा है कि कालेज के छात्र व आसपास मार्कीट में आने वाले लोग गलत तरीके से अपनी कारें पार्क करने के साथ ऊंची आवाज में साऊंड सिस्टम चलाते हैं।

वहीं, कचहरी चौक के पास ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक कुलवंत सिंह हीर, ए.सी.पी. हरविन्द्र सिंह भल्ला व इंस्पैक्टर अनिल कुमार ने सड़क के मध्य गलत तरीके से कार पार्क कर दुकानदारों से एसैसरी लगवाने वाली कारों को भी टो करने के साथ कइयों को चेतावनी दी कि अपनी कारें ठीक तरह से पार्क करें, ताकि ट्रैफिक जाम न हो सके। इस दौरान एक दुकानदार ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया और बाद में माफी मांगी। ए.सी.पी. भल्ला ने कहा कि दुकानदार दर्जनों के हिसाब से कारों को गलत पार्क करना छोड़ दें क्योंकि पुलिस ऐसी कारों को बिना सिफारिश व दबाव के टो करेगी।

Punjab Kesari