जालंधर को मिला अपना पहला होम स्टाइल फूड रैस्टोरैंट तवा-परात

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 11:06 AM (IST)

जालंधर (वरुण): कूल रोड के पास स्थित जौहल मार्कीट में जालंधर का पहला होम स्टाइल फूड रैस्टोरैंट तवा-परात लॉन्च हुआ। पंजाब केसरी के डायरैक्टर श्री अभिजय चोपड़ा ने रैस्टोरैंट का शुभारंभ करते हुए मैन्यू कार्ड लॉन्च किया। 

इस रैस्टोरैंट में वैज एवं नॉन वैज दोनों प्रकार की डिशेस सर्व की जाएंगी। तवा-परात की टीम का कहना है कि आज के दौर में कमर्शियल फूड बहुत लोकप्रिय हैं और एक गणना के अनुसार पता लगा है कि पहले की अपेक्षा अब लोग महीने में 7 से 8 बार बाहर का खाना पसंद करते हैं। कमर्शियल फूड की बात करें तो वैस्टर्न फूड सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है जिसमें कान्टिनैंटल एवं चाइनीज सबसे ऊपर हैं। इसके बावजूद लोग जब बाहर का खाना खाते हैं तो घर का स्वाद ढूंढते हैं।

फूड लवर्स की इसी पसंद और चाह को ध्यान में रखते हुए तवा-परात की मैनेजमैंट टीम में शामिल संजीव कुमार, सुरेन्द्र सिंह सोढी, राजिन्द्र सिंह, पी.एस. नागपाल, जगमीत सिंह और शैफ सुखदेव राज ने होम स्टाइल फूड के कॉन्सैप्ट को शहर में लाने का तय किया। तवा-परात रैस्टोरैंट का शुभारंभ करते हुए श्री अभिजय चोपड़ा ने तवा-परात रैस्टोरैंट की टीम को शुभकामनाएं दीं। इस दौरान शिव सेना समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश भारद्वाज, डिस्ट्रिक्ट लीगल अटॉर्नी पी.एस. काहलों समेत अन्य भी मौजूद थे। 
 

swetha