निक्कू पार्क की कलैक्शन अपने हाथों में रखेगा प्रशासन

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 08:27 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): लीज खत्म होने के कारण सील हुए निक्कू पार्क को आज रूटीन की तरह खोला गया व लोगों का आना-जाना जारी रहा। पार्क की देखरेख के लिए बनाई गई 13 मैंबरी कमेटी के सदस्य आज निक्कू पार्क में कामकाज देखने के लिए पहुंचे, लेकिन पहले काम कर रही सोसायटी ने ही सारा कामकाज किया। कमेटी द्वारा आदेश दिए गए हैं कि निक्कू पार्क में जो भी कामकाज होगा, उसकी रिपोर्ट बनाकर रोजाना देनी होगी। इसी तरह से उक्त रिपोर्ट को ई-मेल भी करना होगा। 

13 मैंबरी कमेटी के बीच 1 घंटे तक मीटिंग चली, मीटिंग की अध्यक्षता कमेटी के चेयरमैन-कम-निगम के ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह की अध्यक्षता में हुई जिसमें एस.डी.एम-1 संजीव शर्मा सहित रिटायर्ड मेजर बलविन्द्र सिंह, रेवेन्यू ऑफिसर जश्नजीत सिंह सहित कई कमेटी मैंबर मौजूद रहे। चेयरमैन हरचरण सिंह ने कहा कि निक्कू पार्क से होने वाली कलैक्शन को जिला प्रशासन द्वारा अपने हाथों में रखा जाएगा जिसके लिए अकाऊंट खुलाया जा रहा है, जिसमें सारा कैश जमा करवाया जाएगा। 

17 सितम्बर को निक्कू पार्क चिल्ड्रन भलाई सोसायटी की लीज खत्म होने के कारण उसे सील कर दिया गया था लेकिन शाम को सील खोल कर 13 मैंबर कमेटी बनाई गई थी। कमेटी में निक्कू पार्क चलाने वाली सोसायटी के बावा अमरजीत सिंह को भी मैंबर बनाया गया है।  फिलहाल बावा अमरजीत सिंह ही पार्क की देखरेख कर रहे हैं। आज कमेटी के बाकी सदस्य मीटिंग करने के बाद चले गए। आने वाले दिनों में कमेटी क्या काम करती है, यह देखना दिलचस्प होगा। चेयरमैन हरचरण सिंह दोपहर को मीटिंग के दौरान तो मौजूद ही रहे लेकिन वह शाम को भी निक्कू पार्क में पहुंचे और कामकाज देखा। 

Edited By

Sunita sarangal