मुझे मेयर सुशील रिंकू ने नहीं, मुख्यमंत्री ने बनाया: जगदीश राजा

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 11:13 AM (IST)

जालंधर(खुराना): अपनी ही राजनीति में मस्त रहने वाले शहर के मेयर जगदीश राजा ने आज वैस्ट विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुशील रिंकू पलटवार किया, जिन्होंने गत दिवस जालंधर नगर निगम की कार्यप्रणाली और मेयर को फेल बताते हुए निगम कमिश्नर को साफ शब्दों में चेतावनी दी थी कि यदि उनके क्षेत्र की समस्याएं हल ना हुई तो वह सारे शहर का कूड़ा वरियाणा डंप पर आने से रोक देंगे और बस्ती पीरदाद डिस्पोजल पर भी दूसरे हिस्सों का पानी नहीं आने देंगे।

आज एक विशेष भेंट में प्रथम नागरिक यानी मेयर जगदीश राजा ने बार-बार सुशील रिंकू को अपना छोटा भाई बताया परंतु साथ ही उसे कड़े शब्दों में चेताया कि उन्हें नगर निगम का मेयर सुशील रिंकू ने नहीं बल्कि पार्टी के मुखिया तथा मुख्यमंत्री ने बनाया है। राजा ने कहा कि वह 50 साल से कांग्रेस से जुड़े हैं और खानदानी कांग्रेसी हैं। सुशील रिंकू ने जालंधर निगम की कार्यप्रणाली को फेल बताया है ए यह उनकी निजी राय है,  लोगों की नहीं। 

मेयर जगदीश राजा ने तो यहां तक कह दिया कि ज्यादा बोल कर अपना प्रभाव जमाना सुशील रिंकू की आदत बन चुकी है और उन्होंने गत दिवस निगम कमिश्नर से ज्यादती  की, जो नहीं होनी चाहिए थी। डंप पर  कूड़ा तथा डिस्पोजल पर सीवर का पानी रोकने संबंधी सुशील रिंकू द्वारा दिए गए बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मेयर राजा ने कहा कि डंप और डिस्पोजल विधायक रिंकू की निजी प्रॉपर्टी नहीं है, बल्कि यह पूरे शहर के लिए हैं। वरियाणा डंप पर पिछले 50 सालों से शहर का कूड़ा आ रहा है और ट्रीटमैंट प्लांट भी पूरे शहर के लिए हैं। यह अलग बात है कि सभी विधायक तथा खुद वह  इस प्रयास में लगे हैं कि वरियाणा डंप पर  बायोमाइङ्क्षनग प्रोजैक्ट जल्द शुरू कर के यहां कूड़ा खत्म किया जाए। 

मेयर राजा ने तो यह भी कहा कि सुशील रिंकू को विधायक बने साढ़े 3 साल हो गए हैं परंतु पहली बार उन्होंने अपने हलके के विकास को लेकर ऐसी बातें कहीं हैं। मेयर ने विधायक रिंकू को याद करवाया कि निगम एक्ट के मुताबिक मेयर की पावर सर्वोपरि है और सर्वोपरि ही रहेगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News