बी.ए. के छात्र पर जानलेवा हमला करने के मामले में बीरू गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 09:25 AM (IST)

जालंधर(महेश): दीप नगर क्षेत्र में बी.ए. के एक छात्र पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला करने के मामले में परागपुर पुलिस चौकी के प्रभारी नरेन्द्र मोहन ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। परागपुर जी.टी. रोड से पकड़े गए आरोपी की पहचान बीरू पुत्र देवा निवासी न्यू डिफैंस कालोनी दीप नगर के रूप में हुई है। 

जालंधर कैंट के ए.सी.पी. मेजर सिंह ढड्डा ने बताया कि लखन पुत्र राजन पर किए गए हमले को लेकर करीब आधा दर्जन हमलावरों पर थाना कैंट में 23 अक्तूबर को आई.पी.सी. की धारा-308, 323, 506, 148 व 149 के तहत केस दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों राहुल उर्फ काली पुत्र रमेश कुमार व दुशाल उर्फ डुगू पुत्र पर्वत कुमार दोनों निवासी पूर्ण रोड जालंधर कैंट को हमले के अगले दिन ही पकड़ लिया था, जो कि अभी भी जेल में सजा काट रहे हैं।

उन्होंने बताया कि चौकी प्रभारी नरेन्द्र मोहन द्वारा पकड़े गए आरोपी बीरू को माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा। वहीं मामले में अभी फरार चल रहे 2-3 आरोपियों तक पुलिस का पहुंचना आसान हो जाएगा। ए.सी.पी. ने कहा कि लखन की हालत काफी गम्भीर होने के कारण उसका रामा मंडी के जौहल अस्पताल में इलाज चला। 3-4 दिन पहले ही उसे अस्पताल से छुट्टी मिली है।

Edited By

Sunita sarangal