बिजली की तारों की चपेट में आने से 3 बहनों के इकलौते भाई की मौत, 5 गंभीर घायल

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 04:05 PM (IST)

गोराया(मुनीश बावा): नजदीकी गांव माहलां की कालोनी में हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन बहनों के इकलौते भाई की दर्दनाक मौत हो जाने का मामला सामने आया है। देर रात कालौनी में हुए धमाके की आवाज सुनकर जब गांव वाले बाहर आए तो देखा एक घर को आग लगी हुई थी व इस हादसे में एक 7 वर्षीय बच्चे के अलावा दो और व्यक्ति बुरी तरह से झुलस गए व दो बच्चे भी आग की चपेट में आ गए। जबकि घर का सामान व कमरा भी आग की लपेट में आकर जल गया। घायल लोगों को फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जो जेरे इलाज हैं। 

PunjabKesari

जानकारी देते हुए गांव वासियों ने बताया बीती रात 10:00 बजे के करीब की कॉलोनियों में बने एक बाबा के घर पर मकान के ऊपर छत बनाने की रिपेयर का काम किया जा रहा था जिसमें गांव के ही बलजीत सिंह को उसका दोस्त अपने घर ले गया जहां पर लाइट ना होने के कारण छत पर एक लकड़ के बांस पर बल्ब को बांधा हुआ था लेकिन उस घर के ऊपर से 1 लाख 32000 वोल्टेज की बिजली की तारों की सप्लाई निकल रही है जो रात अंधेरा होने के कारण जब उस बांस पर बांधे हुए बल्ब को अंधेरे की तरफ ले जाने लगे तो घर के ऊपर से गुजर रहे हाई वोल्टेज तारों ने उसको अपनी चपेट में ले लिया जिसके कारण एक जोरदार धमाका हुआ इस धमाके के कारण जो बिजली थी वह   3 लोगों के साथ-साथ 3 बच्चों पर भी पड़ गई। इस कारण बच्चे सहित 6 लोग झुलस गए। इस दर्दनाक हादसें में तीन बहनों के इकलोते भाई बलजीत सिंह पुत्र हरभजन सिंह की झुलस जाने के कारण मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकि के फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है। 

PunjabKesari

सब इंस्पेक्टर निर्मल सिंह ने कहा कि पुलिस ने 174 की करवाई की है। जब उनसे रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक चल रहे कफ्र्यू के दौरान काम करने के बारे में कोई भी करवाई ना किए जाने के बारे में पूछा तो हैरान करने वाला जवाब सुनने को मिला कि घर में काम कर सकते हैं जबकि बलजीत सिंह को यह लोग उसके घर से काम करवाने के लिए लेकर आए थे जो कि कफ्र्यू की उल्लंघना का मामला सीधे तौर पर बनता है। गांव वासियों में पुलिस की कारगुजारी को लेकर रोष पाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News