ओपन चैस प्रतियोगिता: प्रिंस बजाज और लक्षित बने चैम्पियन

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 10:20 AM (IST)

जालंधर: प्रिंस बजाज और प्रकाश राम ने चैक मेट चैस क्लब की ओर से गीता मंदिर, अर्बन एस्टेट फेस-वन में करवाई गई सैकेंड ओपन चैस टूर्नामैंट के मुकाबले में क्रमश: पहला और दूसरा स्थान हासिल किया है जबकि विकास शर्मा तीसरे स्थान पर रहे। अंडर-7 के मुकाबलों में लक्षित ने पहला, मनन ने दूसरा स्थान हासिल किया जबकि आरव तीसरे स्थान पर रहे। प्रतियोगिता में बावा अजय को बैस्ट वैटरन कैटागरी के तहत प्राइज दिया गया।

शनिवार को शुरू हुई इस चैम्पियनशिप में पंजाब भर से करीब 135 खिलाडिय़ों ने इसमें भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में विजेता खिलाडिय़ों को 1 लाख 11 हजार रुपए तक के कैश प्राइज दिए गए। इसके अलावा अपनी-अपनी कैटागरी में पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाले खिलाडिय़ों को भी कैश प्राइज और मैडल दिए गए।

प्रतियोगिता में कुल 8 राऊंड खेले गए थे। विजेता खिलाडिय़ों को इस अवसर पर हास्य कलाकार बलराज, क्लब के प्रैजीडैंट मानव लूथरा, वाइस प्रैजीडैंट संदीप कोहली, जनरल सैक्रेटरी अमित शर्मा, फीडे मास्टर अश्विनी तिवाड़ी (वाइस प्रैजीडैंट जालंधर चैस एसोसिएशन) ने विजेताओं को प्राइज देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर यहां नितिन खेड़ा, चीफ आर्बिटर दिनेश गेरा, संजीव शर्मा और चंद्रेश बख्शी आदि मौजूद रहे। 

Punjab Kesari