ओरेन का सालाना कन्वोकेशन समारोह आयोजित, विद्यार्थियों को दी डिग्रियां

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 11:37 AM (IST)

जालंधर (वंदना) : ब्यूटी कंपनी ओरेन इंटरनैशनल की ओर से एच.एम.वी. कॉलेज में सालाना कन्वोकेशन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि श्री अभिजय चोपड़ा (डायरैक्टर, पंजाब केसरी ग्रुप) व ओरेन के फाऊंडर दिनेश सूद और कुलजिंद्र सिद्धू, गवर्निंग कौंसिल मैंबर राजेश सूद, योगेश सूद, पाल पाबला, राज अरोड़ा, ओरेन लुधियाना के डायरैक्टर विशाल भुटानी और पूजा भुटानी उपस्थित रहे।
ओरेन की ओर से कन्वोकेशन समारोह में लगभग 200 विद्यार्थियों को डिप्लोमा और प्रमाण पत्र दिए गए। श्री अभिजय चोपड़ा और गायक हरभजन मान ने ओरेन विद्यार्थियों को डिग्रियां दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए बधाई दी। 

इस मौके पर पंजाबी गायक व एक्टर हरभजन मान ने ओरेन की पत्रिका लांच की और लाइव कॉन्सर्ट में अपने लोकप्रिय व सभ्याचारक गीत गाकर दर्शकों का खूब समय बांधा। ओरेन छात्रों ने फैशन शो का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने टै्रडीशनल-वैस्टर्न मेकअप लुक का बेहतरीन प्रदर्शन किया। छात्रो ने ट्रैडीशनल और वैस्टर्न दोनों ही ड्रैसकोड में रैंपवॉक की। इसी के साथ छात्रों ने क्लासिक डांस और पंजाबी लोक नृत्य गिद्धा की परफॉर्मैंस भी दी।ओरेन के को-फाऊंडर और सी.ई.ओ. दिनेश सूद ने डिप्लोमा और प्रमाण पत्र पाने वाले सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनके अच्छे भविष्य की कामना की। उन्होंने बताया कि उनका उद्देश्य साल 2020 तक लगभग 2 लाख बच्चों को ट्रेनिंग देकर रोजगार उपलब्ध करवाना है। इस मौके पर श्री अभिजय चोपड़ा, डायरैक्टर, पंजाब केसरी ग्रुप ने कहा कि  भले ही वैवाहिक जीवन कुछ क्षणों के लिए आपकी तरक्की की रफ्तार को बाधित कर दे लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपके भीतर की प्रतिभा ठहर जाए, आप उसका नए तरीके से सदुपयोग करके आगे बढ़ सकती हैं क्योंकि यही कौशल आपकी सबसे बड़ी शक्ति है।
 

swetha