अगर आपको भी MLA रमन अरोड़ा के PA का आया है फोन तो जरा संभल कर...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 10:37 AM (IST)

जालंधर: विधायक रमन अरोड़ा का पी.ए. बनकर विधायक के नाम पर लोगों से फोन पर पैसे मांग कर उनसे ठगी करने के प्रयास का मामला सामने आया है। जैसे ही सारा मामला विधायक रमन अरोड़ा के नोटिस में आया तो उन्होने तुरंत घटना संबंधी पुलिस कमिश्नर को शिकायत देकर मामले को तुरंत ट्रेस कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

अरोड़ा ने बताया कि आज उन्हें कुछ लोगों का फोन आया जिन्होंने उन्हें बताया कि आपका पी.ए. बनकर हमें कोई व्यक्ति फोन कर रहा है और फिर आप से फोन पर बात करने को कहता है। रमन अरोड़ा ने बताया कि लोगों ने जब उक्त व्यक्ति से फोन पर बात की तो उक्त शातिर ठग ने अलग-अलग तारीकों से फोन पर बात करके उनके नाम पर लोगों से पैसों की मांग की।

विधायक रमन अरोड़ा ने सारा फर्जीवाडा सामने आते ही उन्होंने तुरंत घटना संबंधी पुलिस कमिश्नर को शिकायत की। विधायक ने शहरवासियों से अपील की कि ऐसी फर्जी फोन कालों से बचे व ऐसी काॅल आने पर तुरंत पुलिस को शिकायत दे। दूसरी तरफ संर्पक करने पर पुलिस कमिश्नर एस. भूपति ने बताया कि मामला उनके नोटिस में है और कमिश्नरेट पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि मामले को जल्द ट्रेस कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Content Writer

Vatika