गैंगस्टर भालू को जमानत दिलाने के लिए 5 लाख वसूलने का दबाव डालने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 11:36 AM (IST)

जालंधर(वरुण शर्मा): पंचम गैंग के समर्थक एक युवक ने भालू को जमानत दिलाने के नाम पर महाजन पेठे वाले व उनके बेटे खिलाफ डी.सी.पी. को शिकायत दी है। हैरानी की बात यह है कि शिकायतकत्र्ता ने जो शिकायत दी है, में अपने घर की जगह मां के घर का पता दिया है। शिकायत जांच के लिए ए.डी.सी.पी.-1 मनदीप सिंह को सौंपी गई है। बाल किशन बाली पुत्र सुरिंद्र कुमार निवासी डब्ल्यू.ए. 103 शेखां बाजार ने शिकायत में कहा कि भालू को समर्थन देने वाले महाजन पेठे वाले के मालिक सुभाष महाजन ने उसे भालू को जमानत दिलाने के लिए वकीलों का खर्चा उठाने के लिए 5 लाख रुपए इकट्ठे करने को कहा था जबकि 80 हजार रुपए उसे खुद देने को कहा था। सुभाष महाजन ने शुक्रवार को थाना-2 की पुलिस पर दबाव बनवा कर उसे सुबह घर से उठवा लिया जबकि 80 हजार रुपए देेने की शर्त पर उसे रात को छोड़ा गया। उसे व उसके परिजनों को सुभाष महाजन से जान का खतरा है। 
 

मेरा भालू के साथ कोई संबंध नहीं, बाल किशन आपराधिक छवि वाला इंसान : सुभाष महाजन
इस संबंधी जब सुभाष महाजन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि बाल किशन बाली झूठ बोल रहा है। उनका भालू के साथ कोई संबंध नहीं है। बाल किशन बाली ने उनके बेटे पर हमला करवाया था और फिर 8 दिन बाद बेटे को रोक कर सतर्क रहने को कहा था। हमले की सारी योजना बाल किशन ने रची थी। इस संबंधी थाना-2 में शिकायत दी गई थी जिसका केस भी दर्ज हुआ था। बाल किशन ने डी.सी.पी. को जो शिकायत दी है, उसमें अपने घर का पता डब्ल्यू.ए. 103 शेखां बाजार का दिया है जबकि इस पते पर उसकी मां रहती है। बाल किशन का सही पता 13/13 अवतार नगर है।  

बाल किशन ने पुलिस को तो गुमराह किया ही, उन पर भी झूठे आरोप लगाए हैं। अगर पुलिस बाल किशन की सारी हिस्ट्री निकलवाए तो अवैध असले से लेकर उसके कई अपराधियों से संबंध होने की बात सामने आ सकती है। खुद का नाम झगड़े से निकलवाने के लिए बाल किशन ने झूठी शिकायत दी है जबकि रविवार रात को बाल किशन ने उनके घर में आकर छोटे बेटे को धमकाया जिसकी शिकायत थाना-& व 181 में भी दी गई है। बाल किशन को बीते शुक्रवार को थाना-2 की पुलिस ने बेटे पर किए हमले के लिए उठाया था जो वहां से हमलावरों का नाम बताने की शर्त पर छोड़ा गया था। उनके पास बाल किशन के अवैध असले समेत कई फोटो हैं जिसके बारे भी वह सी.पी. को शिकायत देंगे और सारी सच्चार्इ सामने लाएंगे। 

Vatika