11 जुआरियों में से एक  की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने से पुलिस विभाग में दहशत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 10:33 AM (IST)

जालंधर(वरुण): न्यू गुरू अमरदास कालोनी में एन.आर.आई. की कोठी में रेड करके पकड़े गए जुआरियों में से एक जुआरी की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इस जुआरी का नाम प्रवीण महाजन है जो अमृतसर का रहने वाला है। रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद पूरे सी.आई.ए.  स्टाफ व पुलिस विभाग में दहशत का महौल है जबकि बेल ले चुके जुआरियों को भी सैल्फ आइसोलेट करने को कहा जा चुका है। 

4 जून की देर रात को सी.आई.ए. स्टाफ  की टीम ने एन.आर.आई. की कोठी में रेड करके 11 जुआरियों को गिरफ्तार किया था। 5 जून को उनके अन्य 2 अन्य साथियों को भी अरैस्ट करके उन्हें भी कोर्ट में पेश करके 2 दिन के रिमांड पर लिया गया था। 6 जून को इन सभी का सिविल अस्पताल से कोरोना टैस्ट किया गया था जिसकी रिपोर्ट सोमवार को आई थी। इससे पहले प्रवीण महाजन कोर्ट में भी गया जबकि सी.आई.ए.  स्टाफ में सबसे ज्यादा समय बिताया। हवालात में भी वह अपने अन्य सभी साथियों के साथ ही बंद था। 

सोमवार को प्रवीण महाजन पुत्र धर्मपाल निवासी खरास वाली गली नजदीक बस स्टैंड, अमृतसर की रिपोर्ट पॉजीटिव आई तो सिविल अस्पताल से सी.आई.ए.  स्टाफ के इंचार्ज को सूचना दी गई। सूचना आने के बाद सी.आई.ए.  स्टाफ में दहशत का महौल बन गया। सी.आई.ए.  स्टाफ के सभी मुलाजिमों को बुलाया गया जो प्रवीण कुमार से सीधे संर्पक में आए थे। इनमें से हवालात के अंदर डालने वाला मुलाजिम, हाथ पकड़ कर कोर्ट में पेश करने वाला मुलाजिम, प्रैस कांफ्रैंस दौरान आरोपियों को पकडऩे वाला मुलाजिम व पूछताछ करने वाला ए.एस.आई. शामिल थे। फिलहाल इन सभी की सेहत तो ठीक है लेकिन सभी को आइसोलेट कर दिया गया है। कोरोना का लक्ष्ण मिलने पर इन सभी को टैस्ट भी किए जाएंगे।

उधर सी.आई.ए.  स्टाफ के इंचार्ज हरमिंद्र सिंह सैनी का कहना है कि सभी मुलाजिम स्वाथ्य हैं लेकिन उन्हें आइसोलेट कर दिया है। उन्होंने कहा कि इन मुलाजिमों के अलावा ओर कोई भी मुलाजिम प्रवीण के संर्पक में नहीं आया और वह खुद भी उसे नहीं मिले। जुआरियों से बरामद हुए नोट किन किन मुलाजिमों ने गिने, अभी उनका पता नहीं लग सका है और यह भी पता नहीं लगा कि नोटों को ओर किन किन मुलाजिमों या अधिकारियों ने हाथ लगाए। 

बता दें कि 4 जून की रात को सी.आई.ए.  स्टाफ-1 की टीम ने न्यू गुरू अमरदास नगर की गली नंबर 3 में स्थित एक एन.आर.आई. की कोठी में रेड करके 11 लोगों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया था। आरोपियों से 19 लाख 82 हजार रुपए, 4 लाईसैंसी वैपन, 5 लगजरी गाडिय़ां बरामद हुई थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News