PAP-रामामंडी फ्लाईओवर का काम दोबारा शुरू करने का रास्ता हुआ आसान

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 10:18 AM (IST)

जालंधर (अमित): स्थानीय पी.ए.पी. चौक से गुजरने वाले राहगीरों की सहूलियत के लिए पी.ए.पी. चौक से रामामंडी तक फ्लाईओवर का काम दोबारा शुरू करने का रास्ता आसान हो गया है। डी.सी. वरिंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि इस प्रोजैक्ट को दरपेश सभी मुश्किलों को हल कर लिया गया है और जल्द ही इस प्रोजैक्ट पर काम दोबारा शुरू हो जाएगा।  

डी.सी. ने रोडीज आर्गेनाइजेशन के प्रतिनिधियों और अलग-अलग विभागों के अधिकारियों सहित पी.ए.पी. चौक का दौरा किया व कहा कि पी.ए.पी. चौक के गेट नं. 4 से गेट नं. 1 तक सड़क के किनारे स्थापित बिजली के खम्भे हटाए जाने के लिए पावर कॉम को 4 लाख की राशि जारी कर दी है और पावर कॉम द्वारा इस हफ्ते के अंदर खम्भे हटा दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि काम के पूरा होने के उपरांत पी.ए.पी. चौक से आवागमन के लिए एक अतिरिक्त सॢवस लेन तैयार की जाएगी व ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारियों की तैनाती में भी इजाफा किया जा रहा है। इससे पहले डी.सी. और सी.पी. गुरप्रीत सिंह भुल्लर द्वारा कंपनी के अधिकारियों के साथ डी.ए.सी. में भी मीटिंग की गई। उन्होंने प्रोजैक्ट को सफलतापूर्वक मुकम्मल करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा मुकम्मल सहयोग देने का भरोसा दिलाया। 

गौर हो कि 3.20 किलोमीटर लंबे पी.ए.पी.-रामामंडी फ्लाईओवर का काम पिछले 9 साल से रुका हुआ है जिस कारण बारस्ता दिल्ली-अमृतसर, होशियारपुर, कपूरथला, पठानकोट और जम्मू जाने वाले लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस अवसर पर ए.डी.सी.पी. कुलवंत सिंह हीर, ए.सी.पी. जंग बहादुर शर्मा, कार्यकारी इंजीनियर पावर कॉम चेतन कुमार, पावर कॉम के सहायक कार्यकारी इंजीनियर परमजीत सिंह सैनी, लै. जनरल सेवामुक्त एन.के. मेहता उपस्थित थे।

Vatika