PAP चौक पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 09:49 AM (IST)

जालंधर(कमलेश): बस अड्डे की एंट्री फीस अदा न करने को लेकर आर.आर.के.के. कम्पनी के ठेकेदारों और पियार बस सर्विस के मुलाजिमों में पी.ए.पी. चौक पर खूब हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। पी.ए.पी. चौक पर जब उक्त कम्पनी के ठेकेदार बस की पर्ची काटने के लिए पहुंचे तो बस स्टाफ उनसे भिड़ गया और उनमें तीखी नोक-झोक हुई।

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई जहां उनमें राजीनामा हुआ। ए.एस.आई. सिकंदर सिंह ने बताया कि थाने में पियार बस सर्विस के मैनेजर को भी बुलाया गया था और थाने में दोनों पक्षों में एंट्री फीस लेने को लेकर आपसी सहमति हो गई है। जब इस मामले में आर.आर.के.के. कम्पनी के ठेकेदार कुलविन्द्र घुम्मन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पियार बस सर्विस अवैध तरीके से बिना परमिट चलाई जाती है और यह पी.ए.पी. से चलती है और बस अड्डे में नहीं आती। उन्होंने बताया कि उन्हें जालंधर में एंट्री करने वाली बसों से कहीं भी फीस वसूलने का हक है और इसी के तहत वह पी.ए.पी. चौक में बस की पर्ची काटने गए थे लेकिन वहां बस स्टाफ ने अपने 30-40 लोग एकत्रित कर लिए और उन्हें धमकियां देने लगे। मौके पर पुलिस पहुंचने के बाद उन्हें थाने ले जाया गया जहां कम्पनी के मैनेजर एंट्री फीस देने को लेकर राजी हो गए। 

पियार बस सर्विस के खिलाफ पहले भी चल रहा है केस  
गौरतलब है कि पियार बस सर्विस बिना परमिट के जालंधर-अमृतसर रूट पर बस चलाने का मामला पहले ही पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में विचाराधीन है। कोर्ट में यह पटीशन परोवाल बस सर्विस के ऑनर ने डाली थी  कि इस बस कम्पनी में जालंधर के रिजनल पासपोर्ट अफसर हरमनवीर सिंह गिल का भी हिस्सा है। कोर्ट ने इस मामले में पासपोर्ट अफसर को भी नोटिस भेजा था। 

Vatika