‘पापा व्हिस्की’ को नहीं मिली राहत

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 01:35 PM (IST)

जालंधर (खुराना): लोकल बॉडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की छापेमारी के बाद नगर निगम द्वारा सील किए गए पब व रैस्टोरैंट ‘पापा व्हिस्की’ को नगर निगम द्वारा फिलहाल राहत देने से इंकार कर दिया गया है।

गौरतलब है कि यह पब व बार एन.आर.आई. सभा के पूर्व प्रधान कमलजीत सिंह हेयर के बेटे जश्नजीत सिंह द्वारा संचालित किया जा रहा है। निगम ने पिछले दिनों पापा व्हिस्की के टॉप फ्लोर को सील कर दिया था, जहां नियमों का उल्लंघन करके तथा अस्थायी स्ट्रैक्चर बनाकर सरेआम व्हिस्की परोसी जा रही थी। श्री हेयर आज टॉप फ्लोर की सील को खुलवाने अपने 2 वकीलों संग नगर निगम कमिश्रर विशेष सारंगल से मिले और कई दलीलें दीं परन्तु निगम कमिश्रर ने मामला अदालत में लंबित होने का कह कर दलीलें सुनने से इंकार कर दिया। कमलजीत हेयर ने तो यहां तक कहा कि अगर निगम उन्हें राहत देता है तो वह अदालती केस तुरंत वापस लेने को तैयार है और इस बाबत लिख कर भी दे सकते हैं।

उनके वकीलों ने बिल्डिंगों के टॉप फ्लोर बारे बिल्डिंग बायलाज में स्पष्ट नियम न होने का तर्क दिया। बाद में कमलजीत हेयर व उनके वकील मेयर जगदीश राजा से भी मिले जहां विधायक परगट सिंह भी मौजूद थे।खास बात यह है कि कुछ दिन पहले भी कमलजीत हेयर ने पापा व्हिस्की की सील खुलवाने हेतु मेयर से सम्पर्क किया था और उस दिन भी विधायक परगट सिंह श्री हेयर के साथ निगम आए थे, जहां दोनों ने मेयर से मुलाकात की थी।

Punjab Kesari