जालंधर के Private अस्पताल में मरीज की मौत, परिवार ने डॉक्टरों पर लगाएं गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 02:57 PM (IST)

जालंधर (सोनू): यहां के नकोदर चौक नजदीक स्थित ऑक्सफोर्ड अस्पताल के बाहर आज उस समय हंगामा हो गया जब एक  परिवार ने मरीज़ की मौत के बाद डाक्टर पर इलाज में लापरवाही के आरोप लगाए। बब्बू ने बताया कि उनकी माता को पत्थरी के इलाज के लिए गत दिवस यहां दाख़िल करवाया गया था लेकिन आज डाक्टरों की तरफ से उनकी मौत होने की सूचना दी गई, यह भी नहीं बताया कि उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

PunjabKesari

परिवार ने बताया कि उन्हें सुबह डाक्टर की तरफ से फ़ोन करके बताया कि आपके मरीज़ की सेहत ज़्यादा ख़राब है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखना है जबकि अस्पताल पहुंचने पर पता लगा कि लीला देवी को वेंटिलेटर पर रखा गया था और हमें बताया तक भी नहीं गया। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इस संबंध में डाक्टर के साथ बात करनी चाही तो डाक्टरों ने उनके साथ कोई भी बात नहीं की। डाक्टरों की लापरवाही के चलते ही उनकी माता लीला देवी की मौत हुई है। परिवार ने मांग की कि डाक्टरों पर बनती कार्यवाही की जाए। 

PunjabKesari

इस दौरान परिवार वालों की तरफ से अस्पताल के बाहर अस्पताल प्रबंधकों के खिलाफ नारेबाज़ी की गई। वहीं  अस्पताल प्रबंधकों का और डाक्टरों का पक्ष सामने आने के बाद ही मामले की पुख्ता जानकारी हासिल हो सकेगी। वहीं मौके पर मौजूद विधायक रमन‌ अरोड़ा ने कहा कि अस्पताल में डाक्टर की यह नालायकी है कि मरीज़ के परिवार वालों को गुमराह किया, जिस कारण  मरीज़ की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि दो सदस्यता समिति बना दी गई है और समिति की रिपोर्ट आने के बाद बनती कार्यवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News