जालंधर के Private अस्पताल में मरीज की मौत, परिवार ने डॉक्टरों पर लगाएं गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 02:57 PM (IST)

जालंधर (सोनू): यहां के नकोदर चौक नजदीक स्थित ऑक्सफोर्ड अस्पताल के बाहर आज उस समय हंगामा हो गया जब एक  परिवार ने मरीज़ की मौत के बाद डाक्टर पर इलाज में लापरवाही के आरोप लगाए। बब्बू ने बताया कि उनकी माता को पत्थरी के इलाज के लिए गत दिवस यहां दाख़िल करवाया गया था लेकिन आज डाक्टरों की तरफ से उनकी मौत होने की सूचना दी गई, यह भी नहीं बताया कि उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

परिवार ने बताया कि उन्हें सुबह डाक्टर की तरफ से फ़ोन करके बताया कि आपके मरीज़ की सेहत ज़्यादा ख़राब है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखना है जबकि अस्पताल पहुंचने पर पता लगा कि लीला देवी को वेंटिलेटर पर रखा गया था और हमें बताया तक भी नहीं गया। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इस संबंध में डाक्टर के साथ बात करनी चाही तो डाक्टरों ने उनके साथ कोई भी बात नहीं की। डाक्टरों की लापरवाही के चलते ही उनकी माता लीला देवी की मौत हुई है। परिवार ने मांग की कि डाक्टरों पर बनती कार्यवाही की जाए। 

इस दौरान परिवार वालों की तरफ से अस्पताल के बाहर अस्पताल प्रबंधकों के खिलाफ नारेबाज़ी की गई। वहीं  अस्पताल प्रबंधकों का और डाक्टरों का पक्ष सामने आने के बाद ही मामले की पुख्ता जानकारी हासिल हो सकेगी। वहीं मौके पर मौजूद विधायक रमन‌ अरोड़ा ने कहा कि अस्पताल में डाक्टर की यह नालायकी है कि मरीज़ के परिवार वालों को गुमराह किया, जिस कारण  मरीज़ की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि दो सदस्यता समिति बना दी गई है और समिति की रिपोर्ट आने के बाद बनती कार्यवाही की जाएगी। 

Content Writer

Vatika