प्रदर्शन के दौरान बैल बिदके, बाल-बाल बचे जाखड़, सिद्धू, रंधावा व अन्य कांग्रेसी

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 12:54 PM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): पैट्रोल-डीजल के महंगे दामों के विरोध में  सुनील जाखड़, नवजोत सिद्धू, सुखजिन्द्र रंधावा सहित कई नेता एक बैलगाड़ी पर खड़े होकर कांग्रेस भवन को आए परंतु प्रदर्शन स्थल से कुछ दूरी पर ही बैलगाड़ी के दोनों बैल कार्यकत्र्ताओं की भीड़ देखकर एकाएक बिदक गए जिस कारण कांग्रेसी नेता बैलगाड़ी से गिरते बाल-बाल बचे। बैलगाड़ी के साथ आ रहे उसके मालिक ने बैलों को कंट्रोल करने का भरसक प्रयास किया परंतु उनके काबू में न आने के कारण मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया व नेताओं ने छलांगे लगाकर अपना बचाव किया।



जब मोदी के पुतले को भी मिली सिक्योरिटी
प्रदेश कांग्रेस प्रधान के प्रदर्शन स्थल पर पहुंचने से पूर्व ही कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पुतले को प्रदर्शन स्थल पर लाकर खड़ा कर दिया था। इस दौरान कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं में पुतले के समक्ष फोटो सैशन करवाने की मानों होड़-सी लग गई जिसे देखते हुए पुतले की सिक्योरिटी का प्रबंध करते हुए वहां सुरक्षा कर्मी तैनात किया गया ताकि कोई शरारती पुतले को पहले ही आग के हवाले न कर दे।


केंद्र सरकार व भाजपा को तो घेरा परंतु गुटों में बंटे दिखे कांग्रेसी 
कांग्रेस के विश्वासघात दिवस कार्यक्रम के दौरान लंबे अर्से के बाद कांग्रेस के किसी कार्यक्रम में सभी कांग्रेसी विधायक दिखाई दिए परंतु भाजपा को घेरने के दौरान वे कई गुटों में बंटे थे। प्रदेश कांग्रेस प्रधान व अन्य नेताओं के इंतजार में तहसील काम्पलैक्स की सड़क पर अपने-अपने हलका स्तर पर एकजुट कांग्रेस अलग-अलग ढंग से प्रदर्शन करते रहे। इससे पूर्व सभी विधायक अपने हलकों से सबंधित पार्षदों, पूर्व पार्षदों व अन्य नेताओं के साथ काफिला बनाकर कांग्रेस भवन पहुंचे। जाखड़ अपने निर्धारित कार्यक्रम से डेढ़ घंटा लेट पहुंचे जिस कारण लंबे इंतजार और चिलचिलाती गर्मी ने कांग्रेस नेताओं व कार्यकत्र्ताओं को खासा परेशान किए रखा, परंतु जब प्रदेश प्रधान व कैबिनेट मंत्री उनके बीच शामिल हुए तो सभी नेताओं ने पूरी एकजुटता व जोश से केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।
 

Vatika