फोकल प्वाईंट चौकी इंचार्ज पर एक तरफा कारवाई करने का आरोप

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 11:03 PM (IST)

जालंधर (राजेश): पार्क में सीवरेज डालने को लेकर हुए विवाद में फोकल प्वाईंट चौकी इंचार्ज संजीव कुमार पर एक तरफा कारवाई करने का आरोप लगाया है। भारत भूषण निवासी सईपुर ने पुलिस कमिशनर को दी शिकायत में आरोप लगाया कि सईपुर इलाके में पार्क में एक फैक्टरी के दरा नाजायज तौर पर सीवरेज पाईप पार्क में डाला जा रहा था जिसे उन्होनें रोकना चाहा तो वहां मौजूद खुशी राम ने अपने साथियों सहित उनके साथ मारपीट की।

जिसके बाद उन्होनें सिविल-अस्पताल में एम.एल.आर भी कटवाई पर उनकी शिकायत पर कोई कारवाई नही हुई। भारत भूषण ने बताया कि चौकी इंचार्ज संजीव कुमार ने उल्टा खुशी राम के बयानों पर उनके खिलाफ धारा 107-51 के तहत मामला दर्ज कर दिया जबकि उ्रकी एम.एल.आर पर कोई कारवाई नही की। इतना ही नही उन्होनें चौकी इंचार्ज पर 10 हजार रिशवत मांगने का आरोप लगाया। पुलिस कमिशनर ने जांच ए.सी.पी नवनीत सिंह माहल कौ सौंपी है।

खुद मारपीट करके अपनी कटवा ली एम.एल.आरः चौकी इंचार्ज
वही दूसरी तरफ फोकल प्वाईंट चौकी इंचार्ज संजीव कुमार ने बताया कि उनके खिलाफ शिकायत देने वाले भारत भूषण ने खुद ही खुशी राम वह अन्यों के साथ अपने सथियों सहित मारपीट की थी। जिसके खिलाफ 4 एम.एल.आर उनके पास आई थी जिसके आधार पर ही उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया जबकि पुलिस भारत भूषण को पकडऩे उसके घर भी गई थी। उन्होनें बताया कि भारत भूषण ने ही मारपीट की और अगले दिन खुद पर कारवाई होती देख सिविल-जाकर एम.एल.आर कटवाई तथा बाद में बयान देने नही आया। उन्होनें बताया कि 10 हजार मांगने के आरोप बेबुनियाद और झूठे है। जिसकी वह जांच के लिए भी तैयार है।

Mohit