11 साल की बच्ची से अश्लील हरकतें करने वाला पूर्व डी.एस.पी. गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 12:05 PM (IST)

जालंधर(महेश): थाना सदर के अधीन आते गांव कुक्कड़ पिंड में 11 साल की बच्ची से अश्लील हरकतें करने वाले एक पूर्व डी.एस.पी. को घटना के 20 दिन बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 
सदर के ए.एस.आई. मंगत सिंह ने बताया कि आरोपी पूर्व डी.एस.पी. प्रेम चंद निवासी कुक्कड़ पिंड को आज पुलिस ने माननीय अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। यह भी पता चला है कि पूर्व डी.एस.पी. ने खुद ही शुक्रवार को थाने आकर सरैंडर कर दिया।

 

 जांच अधिकारी मंगत सिंह ने बताया है कि गांव के ही सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ती उक्त बच्ची की मां ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि 24 अप्रैल को उसकी बच्ची जब स्कूल से पढ़कर दोपहर 2 बजे के करीब घर आई तो उसने रोते हुए बताया कि करियाने की दुकान करता पूर्व डी.एस.पी. प्रेम चंद नामक व्यक्ति उसे कोई चीज खाने के लिए देने का बहाना लगाकर अपनी दुकान में ले गया और उसे अपनी गोद में बिठाकर उससे अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़ित बच्ची की मां ने बताया था कि उसने इस संबंध में अपने पति व परिवार के अन्य लोगों को जानकारी दी, जिसके बाद मामला पंचायत के पास पहुंचा और प्रेम चंद को पंचायत में बुलाया गया लेकिन वह नहीं आया। मामले की जांच कर रहे थाना सदर के ए.एस.आई. मंगत सिंह ने बताया कि आरोपी प्रेम चंद के खिलाफ थाना सदर में 354 व 354-ए के अलावा 4, 8 पोस्को एक्ट के तहत 26 अप्रैल को  केस दर्ज कर लिया गया था। आरोपी तब से फरार चला आ रहा था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News