लुधियाना में पकड़े गए लिफ्ट लेकर स्टूडैंट से स्पोर्ट्स बाइक छीनने वाले

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 11:14 AM (IST)

जालंधर(वरुण): लिफ्ट का बहाना बना कर 10वीं कक्षा के स्टूडैंट से स्पोर्ट्स बाइक छीनने वाले 2 आरोपी लुधियाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं जिन्हें जल्द ही जालंधर पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी। आरोपियों ने 31 सितम्बर को छात्र से स्पोर्ट्स बाइक छीनी थी।

बताया जा रहा है कि लुधियाना पुलिस ने छात्र का मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है। छोटी बारादरी निवासी 10वीं कक्षा के स्टूडैंट उदय करन सिंह पुत्र हरसेवल सिंह ने थाना-7 की पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि 31 सितम्बर को जब वह अर्बन एस्टेट फेज-2 से निकल रहा था तो पीछे से आए स्पलैंडर बाइक सवार 2 युवकों ने उसकी बाइक को टक्कर मार कर बाइक रुकवा ली और बाद में उसे उन्हें रामामंडी में फैमिली डाक्टर के पास छोडऩे को कहा था। 

डर के मारे उसने लिफ्ट दे दी लेकिन जैसे ही वे पी.ए.पी. गेट नंबर-2 के पास पहुंचे तो पीछे बैठे युवक ने बाइक रुकवा ली और उससे बाइक छीनकर रामामंडी की तरफ फरार हो गए थे। पुलिस ने 2 अज्ञात युवकों पर केस दर्ज कर लिया। यही युवक लुधियाना पुलिस ने छीना-झपटी के केस में पकड़ लिए। जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने जालंधर में की गई वारदात कबूल ली जिसके बाद लुधियाना पुलिस ने जालंधर पुलिस को सूचना दी। थाना-7 के प्रभारी बलविंद्र सिंह ने आरोपियों के पकड़े जाने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि आरोपियों सेपूछताछ में उनसे और भी वारदातें ट्रेस हो सकती हैं।

swetha