चोरी करने आया युवक काबू, हुई छित्तर परेड

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 08:21 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): थाना 2 के इलाके में पड़ते चरणजीतपुरा में एक प्लास्टिक शॉप पर चोरी करने आए युवक को दुकानदार ने ट्रैप लगाकर काबू कर लिया।

लोगों ने चोर की छित्तर परेड की और उसे खम्भे से बांधकर पुलिस को सूचित किया लेकिन पुलिस काफी देर बाद घटनास्थल पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक हेमकुंट प्लास्टिक शॉप संचालक चरणजीत सिंह निवासी ठाकुर सिंह कालोनी के गोदाम में काफी दिनों से सामान चोरी हो रहा था। चोर को काबू करने के लिए दुकानदार ने सी.सी.टी.वी. कैमरों की रिकाॄडग चैक की तो पता चला कि एक व्यक्ति गोदाम में पड़ा प्लास्टिक का सामान रिक्शे पर लाद कर ले जा रहा था।

दुकानदार ने आज ट्रैप लगाया तो चोर दोबारा गोदाम में चोरी करने पहुंचा जिसे दुकानदार ने लोगों की मदद से दबोच लिया। हालांकि इस दौरान युवक की परिजन महिला आकर हंगामा करने लगी और लोगों के साथ गाली-गलौच करने के साथ खुद के कपड़े फाड़कर केस में फंसाने की धमकियां देने लगी। वहीं दूसरी ओर थाना-2 में तैनात ए.एस.आई. परमजीत सिंह का कहना है कि पुलिस ने आरोपी पवन पुत्र स्व. साईंदास निवासी शहीद बाबू लाभ सिंह नगर गली नंबर 6 के खिलाफ केस दर्ज कर उससे चोरी का सामान बरामद कर लिया है, पुलिस जांच कर रही है कि कितने समय से वह चोरी कर रहा था और सामान किसे बेच रहा था।

swetha