शिव सेना नेता पर हुए कातिलाना हमले के बाद जागी पुलिस, सी.पी. ने लिया शहर की सुरक्षा का जायजा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 12:06 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): गुरदासपुर में शिव सेना नेता पर कातिलाना हमला होने के मद्देनजर व शहर में लगातार हो रही चोरी व लूटपाट की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए कमिश्नरेट पुलिस अब जागी है, जिसके चलते पुलिस कमिश्नर (सी.पी.) गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने खुद शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के साथ कमिश्नरेट पुलिस के तमाम अधिकारियों के साथ बैठक कर अपने-अपने क्षेत्र में चौकसी बढ़ाने के निर्देश जारी किए हैं। 

भुल्लर ने स्थानीय पुलिस लाइन में कमिश्नरेट पुलिस के तमाम अधिकारियों व थाना प्रभारियों के साथ विशेष बैठक कर उन्हें शहर की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश जारी किए। उन्होंने कहा कि हरेक अधिकारी अपने-अपने क्षेत्र की कमान खुद संभाले। ड्यूटी में कोताही बरतने वाले किसी भी पुलिस अधिकारी या पुलिस कर्मी को बख्शा नहीं जाएगा। 

PunjabKesari, police Awakened after murderous attack on Shiv Sena leader

भुल्लर ने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं, जिसमें किसी तरह की ढील बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके अलावा उन्होंने पुलिस अधिकारियों को शरारती तत्वों पर नजर रखने के साथ-साथ उन पर नकेल कसने व पुलिस को झूठी अफवाहें फैलाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए। 
भुल्लर ने शहर में अपराध पर काबू पाने व शरारती तत्वों व चोर-लुटेरे व अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए लोगों का सहयोग मांगा। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से अपराध का खात्मा किया जा सकता है। 

उन्होंने लोगों से अपील की कि किसी नशा तस्कर या संदिग्ध व्यक्ति कहीं दिखाई देता है तो वह पुलिस को सूचना दे ताकि उसे समय रहते पकड़ा जा सके। शहर व शहरवासियों की सुरक्षा को यकीनी बनाना हमारा फर्ज है और इसमें किसी तरह की ढील नहीं बरती जाएगी। इस मौके पर डी.सी.पी. गुरमीत सिंह, डी.सी.पी. नरेश डोगरा, डी.सी.पी. ए.एस. पवार, डी.सी.पी. अरुण सैनी, ए.डी.सी.पी. सिटी-1 डी. सुडरविजी, ए.डी.सी.पी. सिटी-2 परमिंदर सिंह भंडाल, ए.डी.सी.पी. गुरमीत सिंह व कमिश्नरेट पुलिस के अन्य अधिकारी मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News