स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था: गुरप्रीत भुल्लर

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 05:31 PM (IST)

जालंधरः जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में शनिवार को आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह के सुचारु संचालन के लिए विस्तृत सुरक्षा व्यवस्था की है। पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने आज सुरक्षा व्यवस्था को अंतिम रूप देने के लिए कहा कि आयुक्तालय पुलिस स्वतंत्रता दिवस के कार्यों के मद्देनजर शहर में फुलप्रूफ सुरक्षा प्रणाली के साथ पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा को पहले से बढ़ा दिया गया है और मुख्य कार्यक्रम स्थल के आसपास के पूरे इलाके को पुलिस ने बंद कर दिया है। 

उन्होंने कहा कि शहर में गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखने के लिए 1000 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को तैनात किया गया है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि स्टेडियम में और उसके आस-पास नियमित जांच के लिए कार्यक्रम स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की असामाजिक हरकत की जांच के लिए शहर में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। भुल्लर ने कहा कि शहर में चौबीसों घंटे चौकसी बरती जा रही है, जिसके लिए पुलिस अधिकारियों के विभिन्न गश्त दलों को लगाया गया है। 

भुल्लर ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों को कानून और व्यवस्था की स्थिति पर सख्त नजर रखने के लिए शहर में नाइट डोमिनेशन करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि नियमित रूप से स्थिति की निगरानी करने के लिए उनके द्वारा स्टेडियम में एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है। अग्निशमन और चिकित्सा टीमों की तैनाती के अलावा स्टेडियम में और उसके आसपास नियमित रूप से एंटी-सैबोटेज चेकिंग की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News