17 दिन बीतने के बाद भी फाच्र्यूनर लूटकांड के आरोपियों को पकडऩे में पुलिस नाकाम

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 10:43 AM (IST)

जालंधर (सुधीर): होटल मालिक के ड्राइवर से गन प्वाइंट पर फाच्र्यूनर छीनने की घटना को 17 दिन बीत जाने के बाद भी  कमिश्नरेट पुलिस फरार अन्य आरोपियों को पकडऩे में नाकाम दिख रही है।

उल्लेखनीय है कि बीती 1 जून को होटल डाल्फिन के मालिक जसविंद्र सिंह की कार दुर्गा कालोनी के मोड़ के पास ड्राइवर राज कुमार को गन प्वाइंट पर ले कुछ लोग छीनकर फरार हो गए थे। पुलिस कमिश्नर प्रवीण सिन्हा द्वारा राज्यभर में अलर्ट जारी करवाने के बाद पुलिस ने गाड़ी तरनतारन के पास से बरामद कर ली। जांच में लोहियां टोल टैक्स के पास से लुटेरों की फुटेज व उनकी गाड़ी के बारे में सुराग लगा जिसके आधार पर पुलिस ने लुधियाना में तैनात थानेदार के भाई गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी व उसके साथी हैप्पी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनके फरार अन्य साथियों यादविंद्र सिंह उर्फ योधा निवासी अमृतसर, करणवीर सिंह निवासी हरीके, अमरीक सिंह निवासी अमृतसर व एक अन्य को पकडऩे में पुलिस नाकाम रही है।

क्या कहते हैं कमिश्नर
इस बाबत बात करने पर पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार सिन्हा ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में कमिश्नरेट पुलिस अमृतसर, हरीके, लुधियाना व तरनतारन में छापेमारी कर रही है। फरार आरोपियों में से कइयों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। पुलिस उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

Anjna