पुलिस ने भारी फोर्स के साथ सुबह-शाम निकाला शहर में फ्लैग मार्च

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 09:40 AM (IST)

जालंधर (रमन,मृदुल): फगवाड़ा में 2 गुटों में हुए टकराव के बाद पनपे तनाव कारण किसी भी अप्रिय घटना से निपटने व लोगों के मन से दहशत निकालने के लिए जालंधर पुलिस ने भारी फोर्स के साथ दिन में 2 बार सुबह व शाम को थाना-2 व 4 के इलाके और बाजारों से फ्लैग मार्च निकाला। सुबह थाना-2 के प्रभारी ओंकर सिंह की देखरेख में शेखां बाजार, बैं्रडरथ रोड, अली पुली मोहल्ला व आसपास के इलाकों से फ्लैग मार्च निकाला।

उसके बाद शाम को ए.सी.पी. सतिन्द्र चड्ढा उनके साथ थाना-4 के एस.एच.ओ. प्रेम कुमार, एस.एच.ओ. बलबीर सिंह ने भारी पुलिस फोर्स व एंटी राइट पुलिस के जवानों के साथ ज्योति चौक, गुड़ मंडी, रैनक बाजार, कम्पनी बाग से वापस ज्योति चौक व नया बाजार से फ्लैग मार्च निकाला।

इस दौरान ए.सी.पी. सैंट्रल सतिन्द्र चड्ढा ने बताया कि शहर मे लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखने तथा किसी प्रकार की गड़बड़ी से निपटने के लिए पुलिस और प्रशासन की तरफ से पूरे पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। शरारती लोग माहौल खराब करने की कोशिश में हैं। ऐसे लोगों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसी भी कीमत पर मौकापरस्त लोगों को गड़बड़ी फैलाने नहीं दी जाएगी। जालंधर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

Punjab Kesari