रामा मंडी बाजार व वीवा क्लाज में पुलिस ने की सर्च, कइयों के काटे चालान

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 01:07 PM (IST)

जालंधर(महेश): दकोहा (नंगल शामा) चौकी प्रभारी मदन सिंह ने मंगलवार को ए.आर.पी. (दंगा रोकू पुलिस) के जवानों को साथ लेकर रामा मंडी बाजार व वीवा क्लाज समेत कई स्थानों पर सर्च की और इस दौरान कानून की उल्लंघना करने वालों के दर्जन से अधिक चालान भी काटे। 

गणतंत्र दिवस के संबंध में ए.डी.सी.पी. सिटी-1 सुडरविजी व ए.सी.पी. सैंट्रल हरसिमरत सिंह छेतरा के दिशा-निर्देशों व एस.एच.ओ. रामा मंडी सुलक्खन सिंह के नेतृत्व में की गई इस सर्च दौरान मदन सिंह ने जहां संदिग्ध स्थानों की चैकिंग की और लोगों से पूछताछ की वहीं उन्होंने रामा मंडी के भीड़ वाले बाजार में दुकानों के आगे फडिय़ां व रेहड़ियां लगाने वालों को भी चेतावनी दी है कि सड़क पर उनके कब्जे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। 

उन्होंने दुकानदारों से भी कहा कि वे अपनी दुकानों के आगे रेहड़ियां न लगने दें और आम जनता को रामा मंडी बाजार में अक्सर रहती भीड़ से राहत दिलाने के लिए पुलिस को सहयोग करें। मदन सिंह ने बाजार में जहां गलत ढंग से वाहन खड़े करने वालों पर कड़ा शिकंजा कसा, वहीं वीवा क्लाज में घूम रहे संदिग्ध लोगों से पूछताछ की और प्रबंधकों से कहा कि वीवा क्लाज में आने वाले लोगों की सिक्योरिटी को लेकर भी पूरा ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी शरारती तत्व दिखाई देता है तो उसके बारे में पुलिस को सूचित करें। 

Edited By

Sunita sarangal