कर्फ्यू में घूम रहे 3 व्यक्तियों को पुलिस ले गई थाने

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 10:08 AM (IST)

जालंधर (शौरी): भाजपा नेता शीतल अंगुराल दोबारा उस समय सुर्खियों में आ गए जब उन्होंने थाना 5 की पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिसवालों ने लंगर की सेवा कर रहे 3 व्यक्तियों को लाठियों से पीटा और बाद में उन्हें थाना नंबर 5 में ले गई। शीतल ने अपनी फेसबुक पर विधायक रिंकू के खिलाफ भी भड़ास निकाली है। शीतल के मुताबिक बस्ती दानिशमंदां के श्री गुरु रविदास नगर में काफी दिनों से वह अपने समर्थकों के साथ लंगर की सेवा कर रहे हैं। कांग्रेसी विधायक सुशील रिंकू के घर के बाहर लंगर बांटा जा रहा है और इस बात को लेकर विधायक ने पुलिस को भेज कर लंगर की सेवा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करवाई है। शीतल के मुताबिक जब उनके साथी थाने गए तो पुलिस ने हिरासत में लिए लोगों को छोड़़ा।


हुल्लड़बाजी कर रहे थे लोग : एस.एच.ओ.
थाना 5 के एस.एच.ओ. रविंद्र कुमार का कहना है कि वह पुलिस पार्टी सहित गश्त कर रहे थे। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार & व्यक्ति हुल्लड़बाजी कर रहे थे। पुलिस उन्हें थाने पूछताछ के लिए ले गई, क्योंकि उनके पास कफ्र्यू पास नहीं थे। रही बात उक्त लोगों को डंडे मारने की तो वह सरासर झूठ है। 


लोगों की मदद करो न की राजनीति : विधायक रिंकू
दूसरी ओर वैस्ट हलके के विधायक सुशील रिंकू का कहना है कि शीतल ने जो कहानी बनाई है, वह पूरी तरह से गलत है। वह क्यों पुलिस को ऐसा करने को कहेंगे। वैस्ट हलके के लोग उनके कामों के बारे में पूरी तरह से जागरूक हैं, वैस्ट हलके में विकास का काम जारी है। रिंकू ने कहा कि शीतल अंगुराल को चाहिए कि कोरोना वायरस के बुरे दौर में लोगों की सेवा करें और गंदी राजनीति को छोड़ दें।
 

Vatika