रस्ता मोहल्ला में लगे विधायक बावा हैनरी व पार्षद रीटा के लापता संबंधी पोस्टर

6/8/2020 12:34:22 PM

जालंधर(खुराना): एक ओर जहां शहर में कूड़े को लेकर राजनीति गरमाई हुई है, वही अब सीवरेज जाम की समस्या को लेकर नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक बावा हैनरी व कांग्रेसी पार्षद रीटा शर्मा के लापता होने संबंधी पोस्टर लग गए हैं, जिससे स्पष्ट है कि लोग अब निगम संबंधी समस्याओं से तंग आने लगे हैं। 

विधायक तथा पार्षद के लापता होने संबंधी यह पोस्टर वार्ड नंबर 54 के तहत आते रस्ता मोहल्ला में लगे, जहां की तंग गलियों में सीवरेज समस्या पिछले काफी लंबे समय से है। क्षेत्र निवासियों हरप्रीत, ललित गुप्ता, नीरज गुप्ता, अजय, अश्वनी मनचंदा, राजेंद्र इत्यादि ने बताया कि इस समस्या बाबत क्षेत्र के विधायक और क्षेत्र की महिला पार्षद को कई बार सूचित किया गया और निगम अधिकारियों को भी शिकायत दी गई परंतु कोई भी इस क्षेत्र की ओर ध्यान नहीं दे रहा।  सभी सीवरेज ओवरफ्लो हो रहे हैं और गंदा पानी गलियों में खड़ा रहता है। 

एक ओर लोग कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहे हैं, वहीं उन्हें गंदगी भरे माहौल में रहना पड़ रहा है।  लोगों ने बताया कि अभी बरसाती सीजन शुरू भी नहीं हुआ है परंतु सीवरों की सफाई की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। गौरतलब है कि कांग्रेसी विधायक और कांग्रेसी पार्षद के लापता होने संबंधी पोस्टरों को हाथ में उठाकर क्षेत्र निवासियों ने निगम विरुद्ध जोरदार प्रदर्शन भी किया और नारेबाजी की। 
 


Vaneet

Related News