प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की कारगुजारी भारत को अखंड बनाएगी : रमन पब्बी

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2019 - 10:08 AM (IST)

जालंधर(सुधीर): भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रमन पब्बी ने कहा कि पूर्व में भारत सोने की चिड़िया के नाम से जाना जाता था और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह की बढ़िया कारगुजारी को देखते हुए आने वाले समय में भारत एक बार फिर सोने की चिड़िया के नाम से जाना जाएगा। भारत के अखंड होने के सपने को भी यही दोनों पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि कश्मीर में धारा 370 खत्म होने के बाद पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो प्रधानमंत्री व गृह मंत्री ने भारतीय सेना को खुली छूट दी और पाक पर कई सर्जीकल स्ट्राइक कर करारा जवाब दिया।

इतना सब कुछ होने के बावजूद पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया व उसने भारत पर कभी ड्रोन के जरिए हथियार तो कभी ड्रोन के जरिए हमले करवाने का भी प्रयास किया जिसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। अब कश्मीर में धारा 370 खत्म होने के बाद मोदी सरकार द्वारा घाटी में सुरक्षा के कड़े प्रबंध होने के बावजूद सौभाग्यवश वहां अमन-शांति का माहौल बना हुआ है जिसे पाक सहन नहीं कर पा रहा है।
पब्बी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के प्रयासों के कारण ही आज पूरे हिंदोस्तान का नाम पूरे विश्व में सम्मान के साथ लिया जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News